Entertainment

Bigg Boss 15: सनी लियोनी और कनिका कपूर ने जंगल में कराई घरवालों को बीच पार्टी, कंटेस्टेंट्स को दिया यह मजेदार टास्क

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

मशहूर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 15 जैसे-जैसे आगे बढ़ता जा रहा है, वैसे- वैसे ही शो में बवाल भी बढ़ते जा रहे हैं। शो जल्द ही अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है। ऐसे में सभी सदस्य फिनाले में अपनी जगह पक्की करने के लिए पूरी कोशिश करते नजर आ रहे हैं। वहीं, दर्शकों को भी शो में हर रोज लड़ाई- झगड़े और हंगामे देखने को मिल रहे हैं। शो के बीते हफ्ते दर्शकों को जमकर घमासान देखने को मिला। इस दौरान बिग बॉस के घर में सदस्यों के रिश्ते बनते और बिगड़ते भी नजर आए।

 

ऐसे में हफ्ते भर हुई नोकझोंक और तकरार के बाद हफ्ते के आखिर में शो के होस्ट सलमान खान सभी घर वालों का लेखा-जोखा लेकर आते हैं। इसी क्रम में इस हफ्ते प्रसारित हुए वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान एक बार फिर सदस्यों की क्लास लगाने पहुंचे। हालांकि, इस दौरान शो में हर बार की तरह इस बार भी कुछ खास मेहमान नजर आए।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

आज प्रसारित हुए एपिसोड में बतौर मेहमान नजर आईं अभिनेत्री सनी लियोनी और कनिका कपूर। इस दौरान इन दोनों ने ना सिर्फ शो के होस्ट सलमान खान के साथ जमकर मस्ती की, बल्कि घर के अंदर सभी सदस्यों को मजेदार टास्क भी दिया। बिग बॉस के घर पहुंचीं सनी और कनिका ने घर वालों को घर के अंदर ही बीच की सैर कराई।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

घर वालों के बीच पहुंची सनी लियोन और कनिका कपूर ने सभी सदस्यों को एक टास्क करने को दिया। इस टास्क के तहत सभी घरवालों को ग्लास में रखे ड्रिंक पर लिखे टाइटल के हिसाब से किसी एक घर वाले को चुनकर उस पर वह ड्रिंक्स फेंकनी थी। ड्रिंक फेंकने के साथ ही उस सदस्य को इसका कारण भी बताना था। टास्क को करते हुए प्रतीक ने लल्लू जूस तेजस्वी के ऊपर फेंकते हुए कहा कि इन्हें लगता है की यह सबसे स्मार्ट है, लेकिन इस चक्कर में यह हमेशा लल्लू बन जाती हैं।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

वहीं, करण कुंद्रा ने सनकी ड्रिंक चुनते हुए प्रतीक पर यह ड्रिंक फेंका। ड्रिंक फेंकते हुए करण ने कहा कि प्रतीक की आदत है कि वह हमेशा दूसरों के मुद्दे में घुसते हैं और हमेशा गुस्से में रहते हैं। इस दौरान प्रतीक और करण के बीच नोकझोंक भी देखने को मिली। इसके अलावा राजीव ने भी प्रतीक पर ही ड्रिंक फेंकते हुए कहा कि प्रतीक कभी किसी को बोलने नहीं देते और हमेशा बड़बड़ करते रहते हैं।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

इसके बाद उमर रियाज ने राखी सावंत पर जूस फेंकते हुए कहा कि राखी को करण के साथ मेरी दोस्ती पसंद नहीं आ रही है और इसीलिए वह जब से इस घर में आई हैं मुझे इंस्टिगेट करती रहती हैं। वहीं, उमर पर पलटवार करते हुए राखी ने भी जूस फेंकते हुए कहा कि उमर एक नंबर का झूठा है। सनी लियोन और कनिका कपूर ने शो के हो सलमान खान के साथ भी काफी एंजॉय किया। इस दौरान सनी ने ना सिर्फ सलमान के साथ उनकी फिल्म दबंग का एक सीन रीक्रिएट किया, बल्कि उनके मशहूर गाने ‘प्यार दिलों का मेला है’ पर डांस भी किया।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

16
Desh

सितमगर ठंड : मैदानी इलाकों में राजस्थान के फतेहपुर में -3.3 और चूरू में -1.1 डिग्री तक पहुंचा पारा

To Top
%d bloggers like this: