Entertainment

Bigg Boss 15: राखी सावंत ने बताई पति के बुरे बर्ताव को सहने की वजह, कहा- मेरी मां के इलाज….

राखी सावंत, रितेश
– फोटो : सोशल मीडिया

टेलीविजन के सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के 15वें सीजन में दर्शकों को रोजाना नए-नए मोड़ देखने को मिल रहे हैं। शो के फिनाले में अब कुछ ही दिन बाकी है। ऐसे में घर के सभी सदस्य फिनाले वीक में पहुंचने के लिए काफी जद्दोजहद करते दिखाई दे रहे हैं। शो में हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद से ही घर में कई बदलाव देखने को मिले हैं। एक ओर जहां रश्मि और देवोलीना की दोस्ती में दरार पड़ती दिख रही है। तो वहीं दूसरी तरफ राखी सावंत और उनके पति रितेश के बीच में नोकझोंक देखने को मिल रही है।

 

शो में आई राखी सावंत लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं। हालांकि उनके पति रितेश अक्सर शो में उन पर गुस्सा करते नजर आते हैं। राखी के प्रति रितेश का व्यवहार देख फराह खान और सलमान खान ने भी उन्हें जमकर फटकार लगाई। इतना ही नहीं घर के सदस्यों ने भी कई बार रितेश को इस बारे में समझाया। इसके बावजूद रितेश लगातार राखी से बदतमीजी करते नजर आए। इसी क्रम में इस हफ्ते वीकएंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने भी उन्हें जमकर फटकारा लगाई थी।

 

राखी सावंत, रितेश
– फोटो : सोशल मीडिया

इसी बीच अब अभिनेत्री राखी सावंत ने इस बात का खुलासा किया कि वह रितेश की बदतमीजी और बुरा बर्ताव क्यों सह रही हैं। इस बारे में शमिता शेट्टी से बात करते हुए राखी ने बताया कि वह रितेश का यह बर्ताव इसलिए कह रही हैं क्योंकि वह उनकी मां का इलाज करा रहे हैं।

राखी सावंत के पति रितेश
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

राखी ने यह भी कहा कि वह अपने जीवन में काफी दुखी हैं। उन्होंने कहा कि अब उनमें ताकत नहीं है, हर चीज से लड़ने और फैमिली को संभालने की। राखी ने बताया कि रितेश के कार्ड से उनकी मां को अस्पताल में एडमिट किया गया था। वह कहती है कि मैं पढ़ी-लिखी नहीं हूं। मेरे खर्चे, इंश्योरेंस का काम भी रितेश ही देखते हैं। मेरे पास इतने पैसे नहीं है क्योंकि मैं ईमानदारी से काम करती हूं और इमानदारी से ज्यादा पैसे नहीं मिलते।

शमिता शेट्टी
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

राखी की बात सुन शमिता शेट्टी ने दिलासा देते हुए कहा कि यह सब मामला शांत होने के बाद वह रितेश से बैठकर इस बारे में बात करेंगी और शांति से उन्हें इस बारे में समझाने की कोशिश करेंगी। वहीं, बीते एपिसोड में हुए हंगामे के बाद राखी अपने पति से बात करने की कोशिश करती नजर आईं, लेकिन रितेश गुस्से में उनसे बात करने को तैयार नहीं हुए।

 

राजीव अदातिया
– फोटो : सोशल मीडिया

वहीं, आज प्रसारित हुए एपिसोड में बिग बॉस के घर से बेघर हुए सदस्यों में रितेश का नाम भी शामिल था। दरअसल, आज शो में हुए डबल एलिमिनेशन के तहत राखी सावंत के पति रितेश और राजीव अदातिया कम वोटों की वजह से घर से बेघर हो गए।

 

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: