Entertainment

Bigg Boss 15: देवोलीना भट्टाचार्जी पर सलमान खान का फूटा गुस्सा, घरवालों ने सुना दी जेल की सजा

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

बिग बॉस 15 में वीकेंड के वार में हर हफ्ते सलमान खान के निशाने पर कोई न कोई सदस्य रहता ही है। इस हफ्ते कई घरवालों की सलमान खान ने खूब क्लास लगाई। रितेश के अलावा तेजस्वी प्रकाश और देवोलीना पर भी सलमान खान ने कई सवाल उठाए। इतना ही देवोलीना शो के होस्ट के साथ-साथ घरवालों के निशाने पर भी आईं। दरअसल देवोलीना की राखी और रितेश के साथ बहुत अच्छा बॉन्ड है ऐसे में जब रितेश ने राखी सावंत से बदतमीजी की तो ये सलमान को बिलकुल रास नहीं आया और सलमान खान ने देवोलीना की इस बात को लेकर क्लास लगा दी।

सलमान ने देवोलीना को कही ये बात

सलमान खान ने देवोलीना से कहा जब खुद पर आपकी बात आई तो आपने लड़की कहकर कई सवाल उठाए, लेकिन जब वही राखी सावंत के साथ व्यवहार रितेश ने किया तो आप बिलकुल शांत रही। जिसके बाद देवोलीना ने अपनी सफाई देते हुए सलमान खान से कहा कि मैंने रितेश को समझाया था कि वो इस तरह से बात न करें। सलमान खान ने देवोलीना को बीच में ही चुप करवा दिया।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

देवोलीना और अभिजीत का भी उठाया मुद्दा

सलमान खान ने देवोलीना और अभिजीत के बीच हुई बहसबाजी पर भी बात की। दरअसल देवोलीना और अभिजीत के बीच में इस हफ्ते किस देने को लेकर और साथ ही मां पर बोलने की वजह से काफी बहस हुई और यही मुद्दा वीकेंड के वार में सलमान खान ने भी उठाया। लेकिन सलमान खान ने दोनों को ही पहले ये चेतावनी दे दी कि जब तक उनकी बात पूरी नहीं होती वो दोनों बीच में कुछ नहीं बोलेंगे।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

अभिजीत बिचुकले ने दी अपनी सफाई

अभिजीत बिचुकले ने सलमान खान के सामने अपनी सफाई देते हुए कहा कि मैंने किसी भी गलत सोच से उसे ये नहीं बोला था ये बस एक मसखरी थी। जहां सलमान खान ने उन्हें समझाते हुए कहा कि आपकी भलाई के लिए मैं आपको ये समझा रहा हूं कि घर के अंदर और घर के बाहर आप किसी भी महिला का अनादर नहीं कर सकते। दोस्तों के बीच भी इस तरह की मस्ती नहीं होती।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

सलमान खान ने देवोलीना पर उठाए सवाल

सलमान खान ने देवोलीना पर सवाल उठाते हुए कहा कि आपने उस वक्त उन्हें क्यों नहीं मना किया जिस वक्त वो आपको ऐसा कह रहे थे। आपने पूरा गेम खेला और उसके बाद टास्क रद्द होने के बाद आपने ये मुद्दा उठाया। जिस पर अपनी सफाई देते हुए देवोलीना ने कहा कि मैंने हमेशा उन्हें दादा बोला है और जब भी मुझे ऐसा महसूस हुआ है कि उन्होंने कभी ऐसा हद लाइन क्रॉस किया तो मैंने बोला। लेकिन उन्होंने मुझे कहा कि अगर तुझे ऐसा लगता है कि मैं कही गलत हूं तो तू मुझे अकेले में बोल।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

घरवालों ने देवोलीना को भेजा जेल

घरवालों ने आपसी सहमति से देवोलीना को जेल में भेजा। दरअसल जेल भेजने के लिए सबसे अधिक रश्मि और देवोलीना का नाम सामने आया, लेकिन अधिकतर घरवाले देवोलीना के खिलाफ दिखे। देवोलीना और रश्मि के बीच इस दौरान काफी झगड़ा भी हुआ।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: