Entertainment

Bigg Boss 15: सलमान खान ने रितेश को दी धमकी, कहा- राखी को कुछ किया तो पूरी इंडस्ट्री….

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

टीवी के मशहूर और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस का 15वां सीजन अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है। शो में जल्द ही फिनाले एपिसोड प्रसारित होने वाला है। ऐसे में फिनाले में अपनी जगह बनाने के लिए अब सभी कंटेस्टेंट एड़ी चोटी का का जोर लगाते नजर आ रहे हैं। इस हफ्ते दर्शकों को शो में कई बवाल और हंगामे देखने को मिले। एक ओर जहां रश्मि और देवोलीना की दोस्ती में दरार आ गई। तो वही उमर और तेजस्वी की दोस्ती भी टूटती नजर आई। हफ्तेभर शो में हुई लड़ाई- झगड़ों और हंगामे के बाद हर हफ्ते की तरह इस बार भी शो के होस्ट सलमान खान घरवालों से मुखातिब हुए।

घरवालों से बातचीत करते हुए सलमान खान ने ना सिर्फ घर के सभी सदस्यों को फटकार लगाई बल्कि उनकी गलतियां भी गिनाई। आज प्रसारित हुए वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान सलमान खान सबसे ज्यादा राखी सावंत के पति रितेश और अभिजीत बिचुकले पर नाराज नजर आए। सलमान ने दोनों को ही जमकर लताड़ते हुए खूब खरी-खोटी भी सुनाई।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

दरअसल बीते हफ्ते शो में राखी के साथ रितेश के बर्ताव को देखकर सलमान खान रितेश पर काफी गुस्सा करते दिखाई दिए। इस दौरान सलमान में रितेश को फटकार लगाते हुए कहा कि आज के बाद अगर बिग बॉस के घर में या शो से बाहर रितेश ने राखी के साथ बदतमीजी की तो उन से बुरा कोई नहीं होगा।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

इतना ही नहीं सलमान खान ने रितेश को धमकी तक दे डाली। रितेश पर गुस्सा होते हुए सलमान ने कहा कि आज उन्हें सब राखी सावंत के कारण ही जानते हैं। उनकी खुद की कोई पहचान नहीं है। सलमान ने यह तक कहा कि आज पूरा देश रितेश को सिर्फ और सिर्फ उनकी पत्नी राखी सावंत के कारण ही जानता है।

राखी सावंत, रितेश
– फोटो : सोशल मीडिया

रितेश को डांट लगाते हुए सलमान ने राखी से भी पूछा कि वह रितेश का ऐसा बर्ताव बर्दाश्त क्यों करती हैं। राखी ने कहा कि अगर उन्होंने रितेश को जवाब दिया तो उन्हें डर है कि वह उन्हें हमेशा के लिए छोड़ देंगे। राखी का यह जवाब सुन सलमान ने कहा कि वह इसके लिए इस तरह का व्यवहार नहीं सह सकती हैं। साथ ही उन्होंने राखी से यह भी कहा कि भविष्य में रितेश कभी भी उनके साथ इस तरह का व्यवहार करें तो वह उन्हें फोन कर इस बारे में जानकारी दे।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

इतना ही नहीं रितेश के गलत व्यवहार को लेकर सलमान खान ने उन्हें धमकी तक दे डाली। सलमान ने कहा कि अभी सिर्फ बदतमीजी कर रहे हो। आगे वॉयलेंस भी करोगे, जैसा पहले किया था। रितेश को धमकाते हुए सलमान ने कहा कि पहले तो तुम बच कर निकल गए थे, लेकिन अब बच नहीं पाओगे। अगर राखी के साथ कुछ भी गलत किया तो पूरी इंडस्ट्री उसके साथ खड़ी है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: