Entertainment

Bigg Boss 15: अभिजीत बिचुलके की इस हरकत पर नाराज हुए घरवाले, तेजस्वी ने कह दी यह बात

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

टेलीविजन के चर्चित और मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस के 15वें सीजन में दर्शकों को आए दिन बवाल देखने को मिल रहे हैं। शो जैसे जैसे आगे बढ़ता जा रहा है, वैसे- वैसे ही इसका फिनाले पास आ रहा है। ऐसे में अब सभी सदस्य फिनाले में अपनी जगह बनाने के लिए एड़ी चोटी का बल लगाते नजर आ रहे हैं। इसी क्रम में बीते एपिसोड में बिग बॉस में सभी घरवालों को टिकट 2 फिनाले वीक के लिए एक टास्क दिया। हालांकि, बिग बॉस द्वारा बनाए गए नियमों का पालन न करने पर बिग बॉस ने टास्क को रद्द कर दिया।

बिग बॉस के टास्क रद्द करने के बाद एक ओर जहां सभी घरवाले नाराज नजर आए। तो वहीं राजीव समेत घर के कुछ सदस्य टास्क रद्द होने के लिए देवोलीना भट्टाचार्जी को जिम्मेदार ठहराते दिखाई दिए। वहीं, आज प्रसारित हुए एपिसोड में टास्क के दौरान अभिजीत बिचुकले द्वारा की गई एक हरकत को लेकर भी घर में जमकर बवाल देखने को मिला।

 

 

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

दरअसल, टास्क के दौरान अभिजीत द्वारा किस मांगने पर तेजस्वी, करण कुंद्रा समेत कई घरवाले अभिजीत को फटकार लगाते नजर आए। इस दौरान देवोलीना भी अभिजीत पर काफी गुस्सा होती दिखाई दी। उन्होंने गुस्से में अभिजीत से कहा कि मजाक की हद होती है, लेकिन आपने अपनी लिमिट क्रॉस कर दी है।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

अभिजीत की इस हरकत पर तेजस्वी भी काफी गुस्सा होती नजर आईं। इस दौरान उन्होंने अभिजीत से कहा कि यह बहुत ही नीच हरकत है। वह इस तरह किसी लड़की को किस के लिए ब्लैकमेल नहीं कर सकते हैं। इसके साथ ही तेजस्वी गुस्से में यह कहती भी नजर आई कि उनका मन उन्हें मारने को कर रहा है।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

अभिजीत पर गुस्सा करते हुए तेजस्वी ने उन्हें देवोलीना से माफी मांगने को भी कहा। जिसके बाद अभिजीत देवोलीना से माफी मांगते नजर आए। हालांकि, इसके बावजूद घर में विवाद थमता नजर नहीं आया और बात लगातार आगे बढ़ती गई।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इसी बीच अभिजीत का पक्ष रखते हुए निशांत ने कहा कि मजाक दोनों तरफ से किया जाता है। ऐसे में दोनों को माफी मांगने चाहिए। हालांकि, निशांत की यह बात सुन तेजस्वी उन पर भी नाराज होती नजर आईं और इस दौरान देवोलीना और अभिजीत के कारण घर में 2 वर्ग आपस में लड़ते दिखाई दिए।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: