Entertainment

Bigg Boss 15: सलमान खान ने तेजस्वी प्रकाश को लगाई फटकार, कहा- मैं करण नहीं हूं मुझसे ऐसे बात की तो…

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

टेलीविजन का विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 15 धीरे-धीरे अपने फिलाने की ओर बढ़ रहा है। शो के फिनाले में अपनी जगह बनाने के लिए सभी सदस्य काफी जद्दोजहद करते दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में बिग बॉस के दिया टास्क के दौरान कई बार घरवाले आपस में लड़ते भी नजर आ रहे हैं। बिग बॉस का बीता हफ्ता लड़ाई- झगड़ों से भरा रहा। इस दौरान घर वालों के बीच जमकर नोकझोंक और तकरार देखने को मिली। वहीं, हफ्ते भर हुए सभी हंगामे और बवाल के बाद सलमान खान हिसाब किताब करने घरवालों से बातचीत करने पहुंचे।

आज प्रसारित हुए वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने राखी सावंत के पति रितेश और अभिजीत बिचुकले की जमकर क्लास लगाई। इस दौरान सलमान ने घर में दोनों के बर्ताव के लिए फटकार लगाते हुए खूब खरी-खोटी भी सुनाई। इतना ही नहीं इस दौरान सलमान गुस्से में दोनों को भला बुरा कहते भी नजर आए।

 

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

बिग बॉस में बीते दिनों अभिजीत की किस वाली हरकत से सभी घरवाले उनसे नाराज नजर आए। बीते एपिसोड्स में इस बात का काफी मुद्दा भी बनाया गया। इतना ही नहीं शो के होस्ट सलमान खान भी अभिजीत की इस हरकत पर काफी गुस्सा होते दिखाई दिए। इस दौरान सलमान खान ने ना सिर्फ अभिजीत को उनकी हरकत के लिए उन्हें जमकर फटकार लगाई बल्कि उन्हें तमीज में रहने की भी हिदायत दी। हालांकि, इस दौरान सलमान खान तेजस्वी प्रकाश और देवोलीना भट्टाचार्जी के रवैये को लेकर भी उनसे ना खुश नजर आए।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

दरअसल सलमान ने घरवालों को किस वाले मुद्दे के कुछ फुटेज दिखाए और सभी सदस्यों को इस पर अपनी राय देने को कहा। इस फुटेज को देखने के बाद सभी घरवाले अभिजीत के खिलाफ बोलते नजर आए। हालांकि सलमान खान ने इस दौरान देवोलीना को भी आड़े हाथों लिया।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

सलमान खान ने रश्मि देसाई और शमिता शेट्टी का समर्थन करते हुए कहा कि बीते दिनों हुए मुद्दे पर शमिता और रश्मि की बात पूरी तरह सही थी। उन दोनों की बात को सही बताते हुए सलमान ने तेजस्वी प्रकाश को मुद्दे को बढ़ाने और उसे भटकाने पर भी जमकर लताड़ लगाई।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इस दौरान सलमान तेजस्वी के बीच तीखी बहस में देखने को मिली। तेजस्वी के बार-बार सलमान की बात काटने पर सलमान ने उन्हें डांट लगाते हुए कहा कि मैं करण नहीं हूं। आप मुझसे इस तरह से बात नहीं कर सकती हो। इसके बाद सलमान स्क्रीन से चले गए। इसके बाद भी तेजस्वी ने देवोलीना का साथ देते हुए कहा कि चाहे जो भी हो वह हमेशा उनके ही साथ हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: