Entertainment

खुशखबरी: सलमान खान ने दिया अपने फैंस को तोहफा, बनाएंगे बजरंगी भाईजान का सीक्वल

बजरंगी भाईजान
– फोटो : सोशल मीडिया

साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म बजरंगी भाईजान आज भी जब टीवी पर आती है तो लोग अपने परिवार के साथ बैठकर इस फिल्म का आनंद लेते हैं। छह साल पहले आई ‘बजरंगी भाईजान’ ने सलमान खान की पर्दे पर एक्शन स्टार की छवि को बदला। सलमान खान ने अपने अभिनय से इस किरदार में नई जान फूंकी। सलमान खान के अभिनय की फिल्म में जमकर तारीफ हुई। फिल्म में पवन कुमार चतुर्वेदी उर्फ मामा और शाहीदा उर्फ मुन्नी की जोड़ी को बहुत ही पसंद किया गया। अब एक बार फिर से सलमान खान ने अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है।

सलमान खान ने की घोषणा

सलमान खान अब अपने प्रशंसकों के लिए एक बड़ा तोहफा लेकर आ रहे हैं। बॉलीवुड के दबंग खान ने इस फिल्म के सीक्वल बनाए जाने की खबर खुद अपने चाहने वालों को दी। दरअसल 7 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही फिल्म ‘आरआरआर’ बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही हैं। इसी फिल्म के इवेंट को अटेंड करने के लिए सलमान खान भी पहुंचें थे जहां उन्होंने बजरंगी भाईजान के सीक्वल को लेकर घोषणा की।

बजरंगी भाईजान
– फोटो : सोशल मीडिया

सलमान ने कहा फिल्म के सीक्वल पर चल रहा है काम

फिल्म के सीक्वल के दौरान सलमान खान ने बताया कि एस एस राजामौली के पिता के. वी. विजयेंद्र प्रसाद ने फिल्म की कहानी लिखी थी। ये फिल्म सलमान के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है। सलमान खान ने इस मौके पर ये भी बताया कि लेखक विजयेंद्र प्रसाद बजरंगी भाईजान की सीक्वल का काम पूरा कर चुके हैं।

बजरंगी भाईजान
– फोटो : सोशल मीडिया

करण जौहर ने पूछा ये सवाल

सलमान खान ने जैसे ही ये बात कही तो निर्माता करण जौहर ने उत्सुकता के साथ सलमान खान से सवाल करते हुए पूछा कि क्या इसे ‘बजरंगी भाईजान’ के सीक्वल की घोषणा के तौर पर लिया जाए। जिसका जवाब देते हुए सलमान खान ने करण को हां कहा। हालांकि इस फिल्म में हर्षाली मल्होत्रा यानी की मुन्नी और करीना कपूर खान होंगे या नहीं इसका खुलासा सलमान खान ने नहीं किया। कबीर खान द्वारा निर्देशित सीक्वल का निर्देशन कौन करेगा इसका भी सलमान खान ने कोई खुलासा नहीं किया।

बजरंगी भाईजान
– फोटो : सोशल मीडिया

300 करोड़ की हुई थी कमाई

सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान ने इंडियन बॉक्स-ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये की कमाई की थी और विश्वभर में इस फिल्म ने 500 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया था। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा करीना कपूर खान, हर्षाली मल्होत्रा और नवाजुद्दीन सिद्धिकी सहित कई कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई थी।

RRR
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

आरआरआर के इवेंट पर पहुंचें थे ये सितारे

मोस्ट अवेटेड फिल्म आरआरआर के इवेंट पर सलमान खान के अलावा फिल्म की स्टारकास्ट राम चरण, आलिया भट्ट, जूनियर एनटीआर और फिल्म के निर्देशक एस एस राजामौली भी मौजूद थे। फिल्म निर्माता करण जौहर भी इस इवेंट का हिस्सा बनें।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

14
Desh

सितमगर ठंड : मैदानी इलाकों में राजस्थान के फतेहपुर में -3.3 और चूरू में -1.1 डिग्री तक पहुंचा पारा

To Top
%d bloggers like this: