Entertainment

Bigg Boss 15: उमर रियाज के सामने राखी सावंत ने रश्मि देसाई के खिलाफ उगला जहर, बोलीं- मेरे पास सारी न्यूज है

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस के घर में कई जोड़ियां बनी हैं, जो अब टीवी इंडस्ट्री के पवर कपल कहे जाते हैं। बिग बॉस 15 में भी ईशान सहगल-मायशा अय्यर और करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए हैं। और अब घर में रश्मि देसाई और उमर रियाज की नई लव स्टोरी शुरू होती हुई दिख रही है। रश्मि देसाई और उमर रियाज शो में हमेशा साथ दिखते हैं, जिसके बाद दोनों का नाम एक साथ लिया जाता है। वहीं, इन सब बातों के बीच राखी सावंत ने उमर रियाज से रश्मि देसाई के बारे में काफी सारी बातें कीं। इस दौरान राखी ने रश्मि देसाई के खिलाफ काफी कुछ कहा।

 

दरअसल, घर में टिकट टू फिनाले टास्क हुआ, जिसके बाद उमर रियाज और राखी सावंत बेडरूम में बैठे हुए थे। इस दौरान राखी सावंत ने उमर से रश्मि देसाई से जुड़ा एक सवाल किया, जिससे उमर थोड़ा परेशान होते हुए नजर आए

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

राखी ने उमर से कहा, ‘तुझे सोचना है प्यार है या दोस्त। वैसे सच में प्यार है या फिर लॉलीपॉप दे रहा है।’ इस पर उमर ने कहा, ‘मुझे पसंद है। लेकिन इस तरह वाला नहीं है।’ उमर की बात सुनकर मस्ती मजाक में राखी कहती हैं, ‘पसंद तो तू भी मुझे है। रात में तेरे साथ ही बैठती हूं। रुक जा तू। मेरे पास सारी न्यूज है। इसका ये सब इस दरवाजे तक ही है। यहां से जाने के बाद ये कहां जा रही है और कहां सेटल हो रही है। क्या करने वाले ही है मुझे सब पता है। मैं बोलती नहीं है क्योंकि तुम्हें सही लग रहा है तो सही है।’

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

राखी की ये बात सुनकर उमर उस वक्त को याद करते हैं जब रश्मि ने सबके सामने उमर को आई लव यू कहा था। उमर ने कहा, ‘वो तो मुझे आई लव यू तक भी बोल गई।’ इस पर राखी ने कहा, ‘हम लोग बहुत बड़े एक्टर हैं तुझे मैं 100 बार बोल दूंगी। वैसे तूने एक बार भी आई लव यू नहीं बोला।’ राखी की बात का जवाब देते हुए उमर कहते हैं, ‘यार मैं ऐसे नहीं बोल सकता हूं। मैं कैसे कह सकता हूं। मुझे पसंद है लेकिन प्यार में झूठ बोलना सही नहीं है। ये सब मुझसे नहीं होता है।’ उमर की ये बात सुनकर राखी काफी खुश होती हैं।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

बीते दिनों, रश्मि देसाई ने उमर रियाज को सभी घरवालों के सामने आई लव यू कहा था। इस दौरान देवोलीना भट्टाचार्जी ने रश्मि और उमर के रिश्ते पर सवाल उठाते थे, जिस वजह से दोनों के बीच खूब बवाल हुआ था। इसी दौरान रश्मि ने उमर का चेहरा पकड़कर आई लव यू कहा था। रश्मि के इस कदम ने उमर के होश उड़ गए थे।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

बता दें कि बिग बॉस 15 में इन दिनों टिकट टू फिनाले की रेस चल रही है, जिसे जीतकर कोई एक सदस्य सीधे फिनाले वीक में पहुंच जाएगा। राखी सावंत पहले ही इस टास्क को जीत चुकी हैं और अब दूसरा फिनाले कंटेस्टेंट भी घर में मिल जाएगा।

  

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: