Entertainment

Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के रिश्ते पर फिर उठे सवाल, लोगों ने कहा- फेक है इन दोनों का प्यार

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

बिग बॉस 15 अपने अंतिम पड़ाव में पहुंच रहा है। ऐसे में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का रिश्ता दिन ब दिन बिगड़ता हुआ नजर आ रहा है। हाल ही में फिनाले में एंट्री पाने के लिए दोनों के बीच खूब झगड़ा देखने को मिला था। जहां दोनों बिलकुल अलग-अलग गेम खेल रहे थे। करण और तेजस्वी के बीच का झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि बात दोनों के रिश्ते के खत्म होने तक आ गई। हालांकि दोनों ने अपने बीच के झगड़े को टास्क के बाद कई बार सुलझाने की कोशिश की, लेकिन किसी न किसी वजह से दोनों बार-बार झगड़ते हुए नजर आए।

दोनों के रिश्ते पर उठ रहे हैं सवाल

इतने झगड़े के बाद एक बार फिर से करण कुंद्रा और तेजस्वी  प्रकाश का रिश्ता सवालों के घेरे में आ गया है। दोनों के बीच लगातार टास्क में तकरार और बाकी समय प्यार देखकर लोग अब इन दोनों के रिश्ते पर सवाल उठाने लगे हैं। सोशल मीडिया पर दोनों के रिश्ते से अब लोग बोर होते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ लोगों को दोनों का प्यार फेक लग रहा है तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि दोनों सिर्फ टीआरपी के लिए ऐसा कर रहे हैं।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

लोगों ने दोनों के रिश्ते को बताया फेक

करण और तेजस्वी के रिश्ते को लेकर हर सोशल मीडिया यूजर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहा है। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘नहीं देखना इस फेक कपल को, वो सभी लोग धन्य हैं जिन्हें इन दोनों का प्यार सच्चा लगता है, मतलब किस चक्की का आटा खाया है तुमने कि इन दोनों का प्यार तुम्हें सच्चा लग रहा है’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘तेजरन शो की लो टीआरपी का कारण है। उमर रियाज पहले दिन से ज्यादा स्क्रीन स्पेस डिजर्व करता है उसे साइडलाइन किया जाता है’।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

करण और तेजस्वी के बीच हुआ था जमकर झगड़ा

करण और तेजस्वी के बीच टास्क के दौरान खूब झगड़ा देखने को मिला। जहां टास्क खत्म होने के बाद करण तेजस्वी पर खूब भड़क गए। करण ने तेजस्वी पर गुस्सा करते हुए कहा कि तुझे शर्म आनी चाहिए की तू मेरे से ज्यादा राखी सावंत और देवोलीना भट्टाचार्जी पर यकीन करती है। हालांकि इसके बाद दोनों के बीच इतना झगड़ा हुआ कि तेजस्वी बाथरूम में जाकर तेज-तेज रोने लगीं।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

करण को बुरी लगी तेजस्वी की ये बात

दरअसल उमर रियाज की वजह से दोनों के बीच में खूब झगड़ा हुआ। उमर रियाज ने तेजस्वी को अपनी प्राथमिकता न बताते हुए तेजस्वी के ऊपर रश्मि देसाई को रखा। जिसके बाद तेजस्वी ने कहा कि वो उन्हें सपोर्ट करेंगी जो उन्हें करेगा। जिसके बाद दोनों के बीच झगड़ा हुआ और तेजस्वी ने बातों ही बातों में करण को कहा कि उन्होंने मुझसे कभी प्यार नहीं किया जो किया कैमरे के लिए किया। ये बात करण को बहुत ही बुरी लगी।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

करण ने कहा कि मैं तुम्हें दुखी नहीं देख सकता

हालांकि दोनों के बीच शाम होते-होते सुलह हो गई। करण ने तेजस्वी से कहा मैं तुम्हारे सारे कपड़े प्रेस करूंगा, लेकिन मैं तुम्हें दुखी नहीं देख सकता। जिसके बाद तेजस्वी भी स्माइल करती हुई नजर आईं। दोनों के लड़ाई और प्यार को देखने के बाद दर्शक इनके रिश्ते को लेकर इतने कनफ्यूज हो चुके हैं कि उन्हें ये समझ नहीं आ रहा कि दोनों का रिश्ता असली है या शो के लिए है।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: