Entertainment

Dance With Madhuri: माधुरी ने लॉन्च किया ऑनलाइन डांस कॉन्टेस्ट, ऐसे कर सकते हैं आवेदन

माधुरी दीक्षित
– फोटो : instagram/madhuridixitnene

बॉलीवुड अदाकारा माधुरी दीक्षित नेने ने अपने ऑनलाइन डांसिंग प्लेटफॉर्म ‘डांस विद माधुरी’ पर ऑनलाइन डांस प्रतियोगिता ‘मेक द वर्ल्ड डांस’ लॉन्च किया है। इस प्रतियोगिता में आवेदन करने वाले सभी उम्मीदवारों को ऐसा डांस करना है जो हर किसी को नाचने के लिए मजूबर कर दे। ऐसे डांस जैसे उन्हें कोई नहीं देख रहा हो, बेशक न्यायाधीशों के पैनल को छोड़कर।

माधुरी दीक्षित
– फोटो : Instagram/madhuridixitnene

प्रतियोगिता के प्रथम विजेता को 12,000 रुपये का नकद पुरस्कार दिया जाएगा। वहीं दूसरा स्थान हासिल करने वाले उम्मीदवार को 8000 रुपये की राशि दी जाएगी। सभी फाइनलिस्ट को माधुरी दीक्षित द्वारा डिजिटल रूप से हस्ताक्षरित पार्टिसिपेशन सर्टिफिकेट और एक महीने के लिए ‘डांस विद माधुरी’ का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा।

Madhuri Dixit
– फोटो : Instagram/madhuridixitnene

यह प्रतियोगिता 23 दिसंबर, 2021 से शुरू होगी और 9 जनवरी, 2022 को समाप्त होगी। प्रतियोगिता के नियम सरल हैं; पसंद के किसी भी गाने पर परफॉर्म करें और डांस वीडियो को ‘डांस विद माधुरी’ की वेबसाइट पर सबमिट करें। परफॉर्मेंस वीडियो एंट्री जमा करने की अंतिम तिथि 3 जनवरी, 2022 होगी।

madhuri dixit
– फोटो : instagram/madhuri dixit

माधुरी दीक्षित नेने, ‘मेक द वर्ल्ड डांस’ प्रतियोगिता के बारे में बात करते हुए कहती हैं कि हम चाहते हैं कि हर कोई साल का अंत एक हाई नोट पर करे। 2021 हम सभी के लिए कठिन रहा है। हंसी, प्यार और नृत्य के साथ 2022 में प्रवेश करें। डांस के अलावा खुशी मनाने का बेहतर तरीका और क्या हो सकता है?

madhuri dixit
– फोटो : instagram

ग्रैंड फिनाले के लिए क्वालीफाई करने वाले प्रतियोगियों का परिणाम 5 जनवरी, 2022 तक ‘डांस विद माधुरी’ के कैंपेन पेज पर आ जाएगा। 6 शॉर्टलिस्ट किए गए फाइनलिस्ट को 9 जनवरी को ऑनलाइन जजों के सामने ‘डांस विद माधुरी’ द्वारा पूछे गए एक विशेष गाने पर परफॉर्म करने का मौका दिया जाएगा। विजेताओं की घोषणा अगले ही दिन ‘डांस विद माधुरी’ के इंस्टाग्राम और फेसबुक हैंडल पर की जाएगी।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: