Tech

VI Recharge plans: 300 रुपये से कम के इन रिचार्ज प्लान्स में आपको मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा का मजा, जानें डिटेल्स

vi recharge plans
– फोटो : Pixabay

हाल ही में कई टेलीकॉम कंपनियों ने अपने रिचार्ज की कीमतों में वृद्धि की है। रिचार्ज की दरों में वृद्धि होने का असर ग्राहकों पर पड़ रहा है। टेलीकॉम सेवाओं का आनंद उठाने के लिए अब ग्राहकों को पहले से ज्यादा पैसों का भुगतान करना पड़ रहा है। ऐसे में कई ग्राहक अब सस्ते रिचार्ज प्लान्स की ओर रुख कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज हम आपको वीआई (वोडाफोन और आइडिया) के उन किफायती रिचार्ज प्लान्स के बारे में बताने वाले हैं, जिनकी कीमत 300 रुपये से भी कम की है। इन रिचार्ज प्लान्स को कराने पर आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ इंटरनेट उपयोग हेतु डाटा भी मिलेगा। इसके अलावा कंपनी की तरफ से आपको कई दूसरे बेनिफिट्स भी मिलेंगे, जिनका उपयोग आप अपनी अन्य जरूरतों के लिए कर सकते हैं। इसी कड़ी में आइए जानते हैं वीआई के इन रिचार्ज प्लान्स के बारे में विस्तार से –

vi recharge plans
– फोटो : Pixabay

वीआई का 299 रुपये का रिचार्ज प्लान

वीआई के इस रिचार्ज प्लान की कीमत 299 रुपये है। इस रिचार्ज को कराने पर आपको 28 दिनों की वैधता मिलेगी। इस प्लान में आपको रोजाना 1.5 डाटा मिलेगा। प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोजाना 100 SMS भेजने की सुविधा भी मिल रही है। 

vi recharge plans
– फोटो : iStock

वहीं रात 12 से सुबह 6 के बीच आप इंटरनेट नाइट डाटा का अनलिमिटेड उपयोग कर सकते हैं। अतिरिक्त सुविधाओं में इस प्लान के साथ वीआई के मूवी टीवी शो का लुत्फ उठा सकते हैं। इसके अलावा भी आपको प्लान में कई दूसरी सुविधाएं मिल रही हैं।

vi recharge plans
– फोटो : Pixabay

वीआई का 269 रुपये का रिचार्ज प्लान

वीआई के इस प्लान में आपको 28 दिनों की वैधता मिलेगी। इस रिचार्ज प्लान की कीमत 269 रुपये है। इसमें आपको इंटरनेट उपयोग के लिए रोजाना 1GB का डाटा लिमिट मिलेगा। प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोजाना 100 SMS की सुविधा मिलेगी। एडिशनल बेनिफिट में वीआई मूवीज टीवी का बेसिक एक्सेस ग्राहकों को दिया जा रहा है। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: