Entertainment

Merry Christmas: कटरीना ने शादी के बाद शुरू की इस नई फिल्म की शूटिंग, ‘अमर उजाला’ ने सबसे पहले दी थी खबर

कटरीना कैफ
– फोटो : अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई

शादी के बाद अपने हनीमून के बाद कटरीना कैफ ने अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। ‘अमर उजाला’ ने 8 दिसंबर को बताया था कि कटरीना शादी के बाद सबसे पहले काम जिस फिल्म पर काम शुरू करने की हामी भरी, वह फिल्म साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ बनने जा रही उनकी फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ है। फिल्म के निर्देशक श्रीराम राघवन हैं। इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में दो दिन पहले शुरू हुई। क्रिसमस के दिन फिल्म के निर्माताओं रमेश तौरानी और संजय राउतरे ने इसका आधिकारिक एलान कर दिया।

EXCLUSIVE: शादी के बाद इस नई फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी कटरीना कैफ, मुंबई शेड्यूल की तारीखें तय

 

फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ का पहला शेड्यूल इसी साल अप्रैल के आसपास पुणे में शुरू होने वाला था लेकिन कोरोना की दूसरी लहर के बाद इसकी सारी प्लानिंग रद्द करनी पड़ी। उसके बाद अब जाकर कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की तारीखों का पहला मिलान हो पाया है। फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ के निर्माताओं में से एक संजय राउतरे कहते हैं, ‘श्रीराम राघवन के साथ मेरा रिश्ता बहुत पुराना है और फिल्म ‘अंधाधुन’ की कामयाबी के बाद हमसे लोगों की उम्मीदें भी काफी बढ़ चुकी हैं। हम दोनों को उम्मीद है कि दर्शकों को उम्मीदों पर हम एक बार फिर खरा उतरेंगे। कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की जोड़ी एक संयोग से बनी है और दर्शकों को इस कहानी के हिसाब से ये बहुत पसंद आने वाली है।’

विजय सेतुपति
– फोटो : अमर उजाला मुंबई

विजय सेतुपति ने बीते एक साल में ताबड़तोड़ तमाम फिल्में साइन की हैं। मुंबई में ही तमाम निर्माता विजय सेतुपति की पहली हिंदी फिल्म बनाने का दावा करते रहे हैं। लेकिन, असल चुनौती ये है कि विजय सेतुपति की पहली हिंदी फिल्म को सबसे पहले रिलीज कौन करेगा। उनकी कटरीना कैफ के साथ बन रही फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होने जा रही है। बॉक्स ऑफिस पर ये वाशू भगनानी की फिल्म ‘गणपत’ के सामने रिलीज होगी। दिलचस्प ये है कि वाशू भगनानी ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ के निर्माता रमेश तौरानी की कंपनी टिप्स को कैसेट की टेप की सप्लाई करने से ही शुरू किया था।

96 में विजय सेतुपति
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

विजय सेतुपति कहते हैं, ‘फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ में मेरा हीरो बनना एक संयोग ही है। मैं ऑस्ट्रेलिया में था और निर्देशक श्रीराम राघवन अपने दोस्त संजय राउतरे के साथ वहां मुझसे संयोग से मिल गए। हम लोगों ने खूब बातें की और उस दिन हुई हमारी जान पहचान मुझे फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ तक ले आई है।’ विजय सेतुपति के लिए फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ एक लिटमस टेस्ट की तरह है। उनकी फिल्में ‘विक्र्म वेधा’, ‘96’ और ‘सुपरडीलक्स’ हिंदी पट्टी में खूब देखी गई हैं। लेकिन, इस साल के पहले महीने में रिलीज हुई अभिनेता विजय के साथ उनकी फिल्म ‘मास्टर’ हिंदी पट्टी में खास सफलता हासिल नहीं कर पाई।

सलमान खान
– फोटो : सोशल मीडिया

फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ की निर्माचा कंपनी टिप्स अपने समय की नंबर वन म्यूजिक कंपनी रही है। उसने पहले सारेगामा म्यूजिक और उसके बाद टी सीरीज को अव्वल नंबर की कुर्सी के हटाकर बीती सदी के आखिरी दशक में नंबर वन म्यूजिक कंपनी का तमगा पाया था। टिप्स ने फिल्म निर्माण की शुरुआत साल 1996 में संजय कपूर की फ्लॉप फिल्म ‘बेकाबू’ से की थी, जिसकी हीरोइन ममता कुलकर्णी के अंडरवर्ल्ड से रिश्तों के चर्चे अब तक हो रहे हैं। टिप्स की अगली दोनों फिल्में सलमान खान के साथ बनी। सलमान और ट्विंकल खन्ना की फिल्म ‘जब प्यार किसी से होता है’ से ही टिप्स की फिल्म निर्माण की गाड़ी चल पड़ी थी। लेकिन, बीते पांच छह साल से टिप्स का हाल बेहाल ही रहा है।

अंधाधुन का पोस्टर
– फोटो : सोशल मीडिया

उधर, फिल्म ‘अंधाधुन’ के तुरंत बाद श्रीराम राघवन की अगली फिल्म परमवीर चक्र विजेता अरुण खेत्रपाल की कहानी पर निर्माता दिनेश विजन के साथ बननी थी। लेकिन, वरुण धवन ने फिल्म ‘बदलापुर’ के बाद जो व्यवहार फिल्म ‘अंधाधुन’ के लिए श्रीराम राघवन के साथ किया था, वह श्रीराम के करीबी भी अब तक नहीं भूले हैं। ‘इक्कीस’ नाम से प्रस्तावित इस फिल्म के लिए वरुण ने कभी अपना शरीर फौजियों जैसा बनाने की मेहनत नहीं की और बिना इस मेहनत के श्रीराम ने ये फिल्म कभी शुरू करने की योजना बनाई नहीं। बताते यही हैं कि वरुण धवन की फिल्म ‘इक्कीस’ की तारीखें ही निर्माता दिनेश विजन ने अपनी हॉरर यूनीवर्स फिल्म ‘भेड़िया’ के लिए इस्तेमाल कर ली हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: