Entertainment

Sushmita Sen Breakup: बॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप के बाद सुष्मिता सेन ने लिखा- शांति बहुत खूबसूरत होती है…

Sushmita Sen, Rohman Shawl
– फोटो : Instagram

अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर रोहमन शॉल से ब्रेकअप का एलान कर दिया। अब सुष्मिता सेन ने ब्रेकअप के बाद पहली पोस्ट की है जिसमें उन्होंने लिखा है- शांति खूबसूरत होती है। सुष्मिता ने अपनी जो तस्वीर साझा की है उसमें उनका साइड प्रोफाइल नजर आ रहा। उनकी नजरें झुकी हुई हैं बालों से उनका आधा चेहरा ढका हुआ है। सुष्मिता की इस तस्वीर पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

सुष्मिता सेन
– फोटो : अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई

बीते रोज सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर रोहमन के साथ अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा था “हमने दोस्त के रूप में शुरुआत की थी, हम दोस्त बने रहेंगे!! रिलेशनशिप खत्म हो गया लेकिन प्यार बना रहेगा!” अभिनेत्री ने 2018 में रोहमन को डेट करना शुरू किया था। दोनों लिव इन में रहते थे लेकिन कुछ समय पहले ही रोहमन ने सुष्मिता का घर छोड़ दिया था, जिससे कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों के बीच सब ठीक नहीं है।

रोहमन शॉल और सुष्मिता सेन
– फोटो : सोशल मीडिया

वहीं, सुष्मिता के बाद रोहमन ने भी उनके इस पोस्ट को फिर से शेयर करते हुए अपने अलग होने की पुष्टि कर दी है। खैर दोनों का ब्रेकअप किस वजह से हुआ इसकी जानकारी नहीं है। सोशल मीडिया पर मौजूद तस्वीरों से लेकर वीडियो में रोहमन और सुष्मिता के बीच का जो प्यार और बॉन्ड नजर आता था, उन्हें देख यह कोई नहीं कह सकता कि इनकी उम्र के बीच 15 साल का फर्क है। 

 

ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ सुष्मिता सेन
– फोटो : Instagram: @sushmitases47

रोहमान और सुष्मिता की उम्र में 15 साल का अंतर है। सुष्मिता जहां 46 साल की हैं, तो वहीं रोहमन 31 साल के हैं। एक इंटरव्यू में सुष्मिता सेन ने बताया था कि उनके और रोहमन के रिश्ते की शुरुआत इंस्टाग्राम चैटिंग से हुई थी। शुरुआती बातचीत के बाद रोहमन ने उन्हें फुटबॉल मैच देखने के लिए बुलाया, लेकिन सुष्मिता ने साथ में कॉफी पीने की बात कही और इस तरह दोनों के बीच प्यार का सिलसिला शुरू हुआ।

 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: