Entertainment

Merry Christmas: कटरीना की नई फिल्म का फरवरी तक कोई शेड्यूल नहीं, आपात बैठक की खबर की ये है असली सच्चाई

कटरीना कैफ
– फोटो : अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई

फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग फिर से शुरू करने की तैयारी कर रहीं अभिनेत्री कटरीना कैफ की नई फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ को लेकर रविवार की सुबह सुबह फिल्म इंडस्ट्री में काफी हलचल देखी गई। दरअसल अफवाह ये उड़ी कि इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में लगे नाइट कर्फ्यू के कारण टलने जा रही है। लेकिन, ‘अमर उजाला’ की तफ्तीश में पता चला कि हकीकत में ऐसी कोई शूटिंग की प्लानिंग है ही नहीं। फिल्म की सिर्फ दो दिन की शूटिंग बीते हफ्ते पहले से तय योजनाओं के अनुसार हुई और इसकी खबर भी ‘अमर उजाला’ ने ही सबसे पहले दी थी। अब इस फिल्म का ताजा अपडेट ये है कि फिल्म की आगे की शूटिंग वैलेंटाइंस डे के आसपास फरवरी में शुरू होगी, उससे पहले फिल्म की किसी तरह की कोई शूटिंग प्लानिंग में ही नहीं है।

कटरीना कैफ और विक्की कौशल
– फोटो : सोशल मीडिया

शादी के तुरंत बाद कटरीना कैफ अपनी नई फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ की शूटिंग शुरू करेंगी, ये खबर ‘अमर उजाला’ ने 8 दिसंबर को अपने पाठकों को बता दी थी। फिल्म की ये शूटिंग 21 और 22 दिसंबर को सिर्फ इसलिए हुई ताकि फिल्म के नाम के हिसाब से इसका एलान क्रिसमस पर किया जा सके। यह फिल्म साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ बनने जा रही है और फिल्म के निर्देशक श्रीराम राघवन हैं। इस फिल्म के निर्माताओं रमेश तौरानी और संजय राउतरे ने इसकी रिलीज डेट का भी एलान कर दिया है। ये फिल्म अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी।

कटरीना कैफ
– फोटो : Instagram

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ वाशू भगनानी की फिल्म ‘गणपत’ के सामने रिलीज होगी। दिलचस्प ये है कि वाशू भगनानी ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ के निर्माता रमेश तौरानी की कंपनी टिप्स को कैसेट की टेप की सप्लाई करने से ही शुरू किया था। दो दिग्गज निर्माताओं के एक साथ बॉक्स ऑफिस पर आने को हालांकि निर्देशक श्रीराम राघवन के प्रशंसक कोई खास मुद्दा नहीं मानते। अपनी लीक से इतर फिल्मों के चलते श्रीराम ने अपना अलग दर्शक वर्ग बनाया है और उनकी फिल्मों की टिकटों की अधिकतर बुकिंग इन प्रशंसकों के चलते ही होती है।

संजय राउतरे
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

‘अमर उजाला’ से बातचीत में फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ के निर्माता संजय राउतरे कहते हैं, ‘फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ का दो दिन का शेड्यूल हमने काफी पहले से सोच रखा था और इस फिल्म की दिसंबर में बस इन्हीं दो दिन ही शूटिंग होनी थी। फिल्म का लंबा शेड्यूल दोनों कलाकारों के अपनी अपनी निर्माणाधीन फिल्मों से फारिग होते ही अगले साल फरवरी में शुरू होगा। श्रीराम राघवन के साथ मेरा रिश्ता बहुत पुराना है और फिल्म ‘अंधाधुन’ की कामयाबी के बाद हमसे लोगों की उम्मीदें भी काफी बढ़ चुकी हैं। हम दोनों को उम्मीद है कि दर्शकों को उम्मीदों पर हम एक बार फिर खरा उतरेंगे।’

विजय सेतुपति
– फोटो : अमर उजाला मुंबई

विजय सेतुपति कहते हैं, ‘फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ में मेरा हीरो बनना एक संयोग ही है। मैं ऑस्ट्रेलिया में था और निर्देशक श्रीराम राघवन अपने दोस्त संजय राउतरे के साथ वहां मुझसे संयोग से मिल गए। हम लोगों ने खूब बातें की और उस दिन हुई हमारी जान पहचान मुझे फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ तक ले आई है।’ विजय सेतुपति के लिए फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ एक लिटमस टेस्ट की तरह है। उनकी फिल्में ‘विक्र्म वेधा’, ‘96’ और ‘सुपरडीलक्स’ हिंदी पट्टी में खूब देखी गई हैं। लेकिन, इस साल के पहले महीने में रिलीज हुई अभिनेता विजय के साथ उनकी फिल्म ‘मास्टर’ हिंदी पट्टी में खास सफलता हासिल नहीं कर पाई।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: