Entertainment

Salman Khan Birthday: ऐश्वर्या के इश्क में सलमान ने बहाया था खून, आधी रात को हाई वॉल्टेज ड्रामे के बाद मोहब्बत नफरत में बदल गई…

Salman Khan
– फोटो : Instagram

सलमान खान का आज जन्मदिन है। सलमान इस वक्त अपने फार्म हाउस में अपना जन्मदिन मना रहे हैं। बीते रोज उन्हें सांप ने काट लिया जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन अब सब ठीक है। सलमान (Salman Khan) का जन्मदिन हो और ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) की चर्चा नो हो ऐसा कैसे हो सकता है। सलमान खान और ऐश्वर्या राय की लवस्टोरी भले ही पूरी ना हो पाई हो लेकिन आज भी फैंस उनके प्यार की चर्चा करते हुए नहीं थकते हैं। सलमान और ऐश्वर्या के रिश्ते की शुरुआत साल 1997 में शुरू हुई थी। उस दौरान ऐश्वर्या की बॉलीवुड में नई-नई एंट्री हुई थी।

 

Salman Khan and Aishwarya Rai
– फोटो : social media

फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में दोनों की दमदार केमेस्ट्री से लेकर अलग होने की कंट्रोवर्सी तक इनका रिश्ता एक पहेली ही बनकर रह गया। कहा जाता है सलमान की वजह से ही ऐश्वर्या को ‘हम दिल दे चुके सनम’ फिल्म भी मिली थी। संजय लीला भंसाली सलमान के करीबी दोस्त थे और उन्हीं के कहने पर ऐश्वर्या को बड़े बजट की फिल्म के लिए साइन किया गया था। यहीं से दोनों की प्रेम कहानी भी शुरू हो गई। हालांकि ऐश्वर्या के माता-पिता को सलमान और ऐश्वर्या का रिश्ता बिल्कुल मंजूर नहीं था।

Aishwarya Rai, salman khan

सलमान और ऐश्वर्या की जोड़ी एक समय में सबसे पसंद की जाने वाली जोड़ी थी। लेकिन समय के साथ दोनों के रिश्तों में ऐसी कड़वाहट घुली कि आज दोनों एक-दूजे का नाम लेना भी पसंद नहीं करते। ऐसा क्या हुआ कि दोनों का रिश्ता इस मोड़ पर आकर खत्म हुआ। कहा जाता है एक दिन आधी रात को सलमान ऐश्वर्या के घर पहुंच गए और उनका दरवाजा जोर-जोर से पीटने लगे। दरवाजा पीटते-पीटते सलमान के हाथों से खून तक निकलने लगा था। सलमान ने गुस्से में आकर 19वीं मंजिल से कूदने की धमकी भी दी।

Aishwarya Rai, salman khan

सलमान के इस हंगामे की वजह ये बताई जाती है कि वह ऐश्वर्या से शादी करना चाहते थे लेकिन ऐश्वर्या उस समय शादी नहीं करना चाहती थीं। साल 2002 में रिश्तों की बुनियाद तब हिल गई, जब ऐश्वर्या ने सलमान पर मारपीट का आरोप लगाया। ब्रेकअप के बाद भी सलमान ने ऐश्वर्या का पीछा नहीं छोड़ा था। रिपोर्ट्स आती रहीं कि सलमान खान ऐश्वर्या की फिल्मों के सेट पर आकर खूब हंगामा करते थे।

Aishwarya Rai, salman khan

एक अवॉर्ड शो के दौरान जब ऐश्वर्या राय चश्मा पहनकर पहुंची थी तो लोगों ने ये तक कहा था कि आंखों की चोट को छिपाने के लिए ही ऐश्वर्या ने ऐसा किया था। इसके बाद ऐश्वर्या के पास कोई और रास्ता नहीं बचा। इन सबके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया और ऐश्वर्या ने मीडिया के सामने सलमान के साथ काम नहीं करने का एलान कर दिया।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: