Entertainment

Dasvi: अमिताभ बच्चन ने की निमरत कौर की एक्टिंग की तारीफ, एक्ट्रेस बोलीं- आज अल्फाज और भावनाएं दोनों कम पड़ रहे हैं

फिल्म दसवीं में निमरत कौर को उनकी एक्टिंग के लिए जमकर वाहवाही मिल रही है। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी उनकी तारीफ की है। अमिताभ से तारीफ पाकर निमरत कौर भी खुश हैं। निमरत पिछले कई इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन की तारीफ कर चुकी हैं। अब अमिताभ ने फिल्म दसवीं में निमरत कौर की दमदार एक्टिंग के लिए उन्हें अपने हाथ से एक नोट लिखा है, जिसमें उन्होंने निमरत के असाधारण काम की तारीफ की है।

निमरत ने शुक्रवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अमिताभ बच्चन से मिले एक हस्तलिखित नोट और फूलों के गुलदस्ते की तस्वीरें साझा कीं। साथ ही उन्होंने अपना भी एक नोट शेयर किया जिसमें उन्होंने अमिताभ बच्चन को शुक्रिया कहा है।

अमिताभ ने लिखा है, ‘हमारी शायद ही कोई बातचीत या बैठक हुई है। आखिरी बार मैंने आपकी तारीफ कैडबरी के ऐड के लिए वाईआरएफ के एक कार्यक्रम में की थी। लेकिन दसवीं में आपका काम असाधारण है- एक्टिंग में बारीकियां, हावभाव, सब तारीफ के काबिल है! इसके लिए आपको बधाई।’ निमरत द्वारा शेयर किए गए इस नोट पर हरिवंश राय बच्चन की कविता वाला एक सुनहरा लिफाफा और बच्चन का बी लिखा हुआ देखा जा सकता है।

अभिताभ के इस नोट का एक्ट्रेस ने आभार जताया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘अमिताभ बच्चन सर आपको मेरा सहप्रेम, अनंत धन्यवाद। आज अल्फ़ाज़ और भावनाएँ, दोनों कम पड़ रही हैं। आपका यह स्नेहपूर्वक पत्र आजीवन मुझे प्रेरित करता रहेगा और आपके इस अमूल्य गुलदस्ता रूपी आशीर्वाद की महक मेरी ज़िंदगी के हर क़दम पर बनी रहेगी। आपसे मिली इस शाबाशी से एक चुप्पी महसूस हो रही है…जैसे किसी विशाल पर्वत या प्राचीन मंदिर के सामने होती है। आपकी श्रद्धापूर्वक, सदैव आभारी, निमरत। बता दें कि निमरत के अलावा इस सोशल कॉमेडी अभिषेक बच्चन और यामी गौतम ने भी अहम भूमिका निभाई है। फिल्म को नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर गुरुवार 7 अप्रैल को रिलीज़ किया गया था।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

11
videsh

यूक्रेन संकट : यूएनएचआरसी से रूस के निलंबन पर आज मतदान, नई पाबंदियों के बाद लगातार बमबारी से मैरियूपोल और खारकीव शहर तबाह

To Top
%d bloggers like this: