Entertainment

Chitrangda Singh: चित्रांगदा सिंह ने 'गो फर्स्ट' की एयर होस्टेस को लताड़ा, कहा- 'इन्हें कृपया कुछ शिष्टाचार सिखाएं'

बॉलीवुड अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ‘गो फर्स्ट’ की खिंचाई करते हुए एक पोस्ट साझा की है। अभिनेत्री ने फ्लाइट के अंदर का एक वीडियो साझा करते हुए असभ्य एयर होस्टेस को लताड़ा और कहा कि वह बहुत निराश हैं।

चित्रांगदा ने हवाई जहाज के अंदर का एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में चित्रांगदा पहले अपना टिकट दिखाती हैं। फिर अपने फोन के कैमरे को एयर होस्टेस की तरफ करते हुए लिखती हैं, “मुंबई से दिल्ली के लिए फ्लाइट 391 गोएयर में अब तक की सबसे खराब एयर होस्टेस है !!! #rikusingh #jamie & #christopher #meenal उन सभी को कृपया कुछ शिष्टाचार सिखाएं। मैंने कभी इतना अभिमानी रवैया नहीं देखा है! उन सभी से बेहद निराश हूं। इसने मुझे #airindia में मेरे सबसे बुरे अनुभवों की याद दिला दी।

इसके बाद चित्रांगदा ने अपनी अगली स्टोरी में स्पष्ट करते हुए लिखा, “ये घटना मेरे साथ नहीं बल्कि मेरे बगल में बैठे व्यक्ति के साथ हुई थी। वह व्यक्ति बीमार और एयर होस्टेस के साथ बेहद विनम्र व धैर्यवान था। लेकिन क्रू लोगों ने उसके साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया।

बता दें कि इस हफ्ते की शुरुआत में, अभिनेता आर्य बब्बर ने भी इसी तरह की एक घटना का एक वीडियो साझा किया था, जो उन्होंने गो फर्स्ट फ्लाइट में यात्रा करते समय अनुभव किया था। उन्होंने बताया था कि उनका पायलट के साथ मौखिक विवाद हो गया था। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किए गए वीडियो में अभिनेता को पायलट से बात करते हुए दिखाया गया है। आर्य द्वारा किए गए एक मजाक और पायलट के नाराज होने के बाद बहस शुरू हो गई। वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर करते हुए आर्य ने लिखा, ‘सेंसिटिव पायलट। @g8.goair @gofirstairways गो एयर लोगों के हंसने पर उन पर जुर्माना लगाती है।”

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: