Entertainment

Upcoming Movies on OTT: बच्चन पांडे से लेकर गंगूबाई काठियावाड़ी तक, थिएटर के अलावा ओटीटी पर भी आएगी ये फिल्में

कोरोना काल में थियेटर्स बंद होने के बाद मेकर्स ने ओटीटी प्लेटफॉर्म का रुख किया। अपनी फिल्म दर्शकों तक पहुंचाने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म्स एक अच्छा जरिया भी साबित हुए। यही वजह है कि कोरोना के समय से ही ओटीटी की लोकप्रियता भी काफी बढ़ चुकी है। ऐसे में फिल्म मेकर्स थिएटर के साथ ही ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर भी फिल्में रिलीज करने का सिलसिला जारी रखे हुए हैं। इसी बीच आने वाले कुछ दिनों में रिलीज होने वाली कई फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज किया जाएगा। इन फिल्मों में बच्चन पांडे, गंगूबाई काठियावाड़ी जैसी फिल्में शामिल हैं। आइए जानते हैं थिएटर के बाद ओटीटी पर रिलीज होने वाली ऐसी ही कुछ फिल्मों के नाम-

 

बच्चन पांडे

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे 18 मार्च को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। अपनी थियेटर रिलीज के बाद यह फिल्म कुछ समय बाद अमेजॉन प्राइम वीडियो पर भी स्ट्रीम की जाएगी।

भीमला नायक

पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती अभिनीत फिल्म भीमला नायक 25 फरवरी को थियेटर में रिलीज होने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर भी उपलब्ध रहेगी।

गंगूबाई काठियावाड़ी

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की बहुप्रतीक्षित फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स स्ट्रीम की जाएगी। जबकि इसे थियेटर्स पर 25 फरवरी को रिलीज किया जाएगा।

आरआरआर

25 फरवरी को थियेटर्स पर रिलीज होने वाली फिल्म आरआरआर दो अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म्स स्ट्रीम की जाएगी। यह फिल्म जी5 पर तमिल, तेलुगू, मलयाल और म कन्नड़ भाषा में उपलब्ध रहेगी। जबकि नेटफ्लिक्स पर हिंदी, इंग्लिश, पुर्तगीज, कोरियन, स्पेनिश और टरकिश भाषा में स्ट्रीम होगी।

 

बधाई दो 

हाल ही में रिलीज हुई बॉलीवुड स्टार राजकुमार राव और अभिनेत्री भूमि पेडणेकर की फिल्म बधाई दो जल्द ही जी5 पर रिलीज की जाएगी। हालांकि इससे पहले यह फिल्म 11 फरवरी को थियेटर्स पर दस्तक दे चुकी है।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: