Entertainment

Photos: पुराने अंदाज में लौटीं रिया चक्रवर्ती, देसी लुक में तस्वीरें शेयर कर बोलीं- अब जीना सीख लिया…

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को काफी मुश्किलों को सामना करना पड़ा था। रिया का नाम ड्रग्स केस में सामने आया था, जिस वजह से उन्हें खूब ट्रोल होना पड़ा था। ऐसे में रिया ने सोशल मीडिया से भी दूरी बना ली थी। लेकिन अब रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर लौट आई हैं और पहले की तरह ही अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रही हैं। वहीं, अब रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं।

 

दरअसल, हाल ही में रिया चक्रवर्ती फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी में शामिल हुई थीं, जहां पर रिया अपने पुराने अंदाज में नजर आईं। रिया ने फरहान और शिबानी की हल्दी सेरेमनी के मौके की कुछ तस्वीरें शेयर हैं, जिसमें वह अपने ट्रेडिशनल आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही हैं। रिया की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

इन तस्वीरों में रिया चक्रवर्ती ने पीले कलर का इंडो वेस्टर्न लहंगा पहना हुआ है, जिसके साथ मैचिंग श्रग भी कैरी की है। रिया चक्रवर्ती ने इस आउटफिट के साथ हैवी ईयररिंग और एक हाथ में स्टाइलिस्ट कड़ा पहना हुआ है, जिसमें वह काफी सुंदर लग रही हैं।

रिया चक्रवर्ती अपनी इन तस्वीरों में अलग-अलग अंदाज में पोज देती हुई दिख रही हैं। इन तस्वीरों के साथ रिया चक्रवर्ती ने कैप्शन में लिखा है, ‘कभी न कभी, कहीं न कहीं, उसने आखिरकार सीख लिया कि अब कैसे जीना है।’ रिया चक्रवर्ती की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के दो साल बाद रिया चक्रवर्ती काम पर भी लौट चुकी हैं। कुछ समय पहले रिया ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह वॉइस रिकॉर्डिंग करती हुई दिखाई दे रही थीं। इन तस्वीरों के साथ रिया ने लिखा था, ‘कल 2 साल बाद में काम पर गई थी। मेरे लिए मेरे सबसे कठिन समय में खड़े रहने वाले सभी लोगों का बहुत-बहुत धन्यवाद। कोई बात नहीं, सूरज हमेशा चमकता रहता है। कभी हार मत मानो।’

रिया चक्रवर्ती ने तमिल फिल्म ‘तुनीगा-तुनीगा’ से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘मेरे डैड की मारुती’ है। आखिरी बार रिया चक्रवर्ती अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘चेहरे’ में नजर आई थीं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: