Entertainment

सोशल मीडिया: ऋतिक रोशन के परिवार के साथ लंच करती नजर आईं कथित गर्लफ्रेंड सबा खान, अभिनेता के चाचा ने शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड के मशहूर और हैंडसम अभिनेता ऋतिक रोशन ना सिर्फ अपने लुक्स के लिए जाने जाते हैं, बल्कि अपने दमदार एक्शन और डांस के लिए भी लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। लंबे समय से फिल्मी दुनिया की लाइमलाइट से दूर अभिनेता ऋतिक रोशन इन दिनों लगातार में सोशल मीडिया पर छा हुए हैं। दरअसल, बीते दिनों अभिनेत्री सबा आजाद के साथ डिनर डेट पर स्पॉट होने बाद से ही अभिनेता चर्चाओं में बने हुए हैं। इसी बीच अब एक बार फिर एक्टर ऋतिक रोशन अपनी इस खास दोस्त को लेकर सुर्खियों में हैं। 

 

दरअसल, सोशल मीडिया पर सामने आई एक तस्वीर ने फिर से ऋतिक और सबा के रिश्तों को हवा दी है। इंटरनेट पर सामने आई इस तस्वीर में सबा आजाद अभिनेता ऋतिक रोशन के परिवार के साथ लंच करती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को देख यह साफ है कि सबा आजाद की नजदीकियां सिर्फ ऋतिक रोशन से ही नहीं बल्कि उनके परिवार के साथ भी बढ़ रही हैं।

ऋतिक रोशन के चाचा राजेश रोशन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर  एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में सबा रविवार को ऋतिक की फैमली के साथ लंच करती नजर आईं। शेयर की गई इस तस्वीर में परिवार के साथ सबा और ऋतिक भी नजर आ रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए राजेश ने कैप्शन में लिखा, खुशियां हमेशा आपके आसपास होती हैं। खासकर रविवार के दिन……स्पेशली लंच टाइम पर।

वहीं, अपने चाचा राजेश की पोस्ट पर ऋतिक रोशन ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। अभिनेता ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा ‘ये बात सच है चाचा और आप सबसे ज्यादा धमाल मचाते हैं।’  ऋतिक के बाद सबा ने भी इस पोस्ट पर कमेंट हुए लिखा, ‘बेस्टेस्ट संडे…।’

गौरतलब है कि अभिनेता ऋतिक रोशन और सबा आजाद के डिनर डेट पर साथ स्पॉट होने के बाद से ही दोनों के रिश्ते को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे। इस दौरान अभिनेता सबा का हाथ पकड़े नजर आए थे। जिसके बाद फैंस यह कयास लगाने लगे थे कि दोनों एक- दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, इस बारे में ऋतिक और सबा दोनों की ही तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई हैं। 

 

वर्क फ्रंट की बात करें एक्टर ऋतिक रोशन जल्द ही फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वह फिल्म ‘फाइटर’ में भी दिखाई देंगे। वहीं सबा आजाद हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज रॉकेट बॉयज में नजर आई थीं।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: