Tech

BSNL Recharge Plans: 150 रुपये से कम के इन रिचार्ज प्लान्स में मिल रहे हैं ढेरों बेनिफिट, डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का उठा सकेंगे मजा

BSNL
– फोटो : BSNL

इन दिनों सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल के रिचार्ज प्लान्स की काफी चर्चा हो रही है। अन्य टेलीकॉम कंपनियों की अपेक्षा बीएसएनएल अपने ग्राहकों को ज्यादा सस्ते प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स ऑफर कर रही है। यही एक बड़ी वजह है, जिसके चलते बीएसएनएल के प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। इसी कड़ी में आज हम आपको बीएसएनएल के ऐसे दो खास प्लान्स के बारे में बताने वाले हैं, जिनको रिचार्ज कराने पर आपको ढेरों बेनिफिट्स मिलेंगे। अगर आप बीएसएनएल के ग्राहक हैं तो ये प्लान आपके लिए ही हैं। कम कीमत के इन प्लान्स में आपको महीने भर की वैलिडिटी के साथ इंटरनेट का मजा भी मिलेगा। बीएसएनएल के ये रिचार्ज प्लान्स आपके लिए एक बेहतर विकल्प हैं। भारत में बड़े पैमाने पर बीएसएनएल ग्राहक इन प्लान्स को अपने मोबाइल फोन में रिचार्ज करा रहे हैं। इसी कड़ी में आइए जानते हैं इन सस्ते रिचार्ज प्लान्स के बारे में विस्तार से –

प्रतीकात्मक तस्वीर
– फोटो : Pixabay

147 रुपये का रिचार्ज प्लान

बीएसएनएल के इस रिचार्ज प्लान की कीमत 147 रुपये है। इस प्लान को रिचार्ज कराने पर आपको डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग दोनों का बेनिफिट मिलेगा।

प्रतीकात्मक तस्वीर
– फोटो : iStock

इस प्लान को रिचार्ज कराने पर कुल 30 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। इंटरनेट उपयोग के लिए प्लान में आपको 10GB डाटा मिलेगा। वहीं इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी मिल रही है।

प्रतीकात्मक तस्वीर
– फोटो : iStock

118 रुपये का रिचार्ज प्लान

बीएसएनएल के इस रिचार्ज प्लान की वैधता कुल 26 दिनों की है। इसमें आपको इंटरनेट उपयोग के लिए रोजाना 0.5GB डाटा मिलेगा। डेली डाटा लिमिट ओवर होने के बाद स्पीड 40 Kbps कर दी जाएगी। प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: