Entertainment

Bipasha Basu birthday: 'अजनबी' के सेट पर बिपाशा बसु को करीना ने जड़ दिया था थप्पड़, चेहरे के रंग को लेकर मारे थे ताने

बिपाशा बसु
– फोटो : सोशल मीडिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपासा बसु अपने अभिनय के लिए तो जाना ही जाता है, इसके साथ ही वे अपनी फिटनेस के को लेकर भी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। हालांकि कुछ समय से बिपाशा फिल्मों से दूर हैं लेकिन वे अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। यह तो सभी जानते हैं कि जब बिपाशा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था तब उनका रंग सांवला था, लेकिन उन्होंने इसके बावजूद भी अपनी पहचान बनाई। हालांकि कई बार उन्हें भी अपने रंग की वजह से काफी कुछ झेलना पड़ा। आज 7 जनवरी को बिपाशा अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं। बॉलीवुड में कई बार एक्ट्रेसेस के बीच में कैट फाइट के किस्से देखने और सुनने को मिल जाते हैं तो चलिए बिपाशा के जन्मदिन के मौके पर जानते हैं फिल्म अजनबी के सेट का मशहूर किस्सा जब करीना और उनके बीच हुई थी लड़ाई।

अजनबी फिल्म
– फोटो : Twitter

फिल्म अजनबी में बिपाशा बसु, बॉबी देओल, करीना कपूर और अक्षय कुमार थे। इसी फिल्म के सेट पर करीना और बिपाशा के बीच फाइट हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच के मनमुटाव की बॉलीवुड में बहुत चर्चा हुई थी। दरअसल जब फिल्म अजनबी की शूटिंग चल रही थी तब  करीना और बिपाशा बसु के बीच ड्रेस को लेकर झगड़ा हो गया था। रिपोर्ट्स की माने तो करीना और बिपाशा के बीच ड्रेस को लेकर जमकर झगड़ा हुआ था यहां तक की करीना ने गुस्से में आकर बिपाशा को थप्पड़ तक मार दिया था। इसके साथ ही उनके रंग पर तंज कसते हुए उन्हें काली बिल्ली तक कह दिया था।

बिपाशा बसु और करीना कपूर
– फोटो : Instagram

इस किस्से के बाद बिपाशा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, कि मुझे लगता है कि इस मामले को जबरदस्ती कुछ ज्यादा ही तूल देकर राई का पहाड़ बना दिया गया। अगर करीना को डिजाइनर से कुछ प्रॉब्लम था तो उसमें मुझे क्यों घसीटा गया। करीना की वो हरकत वाकई बचकाना थी। अब कभी भी मैं उनके साथ दोबारा काम नहीं करूंगी। इसी तरह से करीना ने भी इंटरव्यू में कहा था कि मुझे लगता है ‘बिपाशा को अपने टैलेंट पर भरोसा नहीं है’।

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर
– फोटो : Instagram

बिपाशा बासु का जन्म हिंदू बंगाली परिवार 7 जनवरी 1978 नई दिल्ली में हुआ था। उनकी एक बड़ी बहन बिदिशा और छोटी बहन विजेता हैं। अगर बात करें बिपाशा की निजी जिंदगी की तो उन्होंने एक्टर करन सिंह ग्रोवर से शादी की है और अपनी शादीशुदा जिंदगी को एंजॉय कर रही हैं। 

बिपाशा बसु
– फोटो : Instagram

बॉलीवुड में बिपाशा ने फिल्म अजनबी से ही अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। खासतौर पर बिपाशा को हॉरर फिल्मों के लिए जाना जाता है। राज, राज 3, क्रिएचर, आत्मा, अलोन, डरना जरुरी है जैसी कई हॉरर फिल्मों में काम किया है।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: