Entertainment

Bigg Boss 15: राखी सावंत ने शमिता शेट्टी को बताया अपना डर, कहा- मुझे बिग बॉस के घर से….

राखी सावंत, रितेश
– फोटो : सोशल मीडिया

मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस का 15वां सीजन शुरुआत से ही दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। यह शो अब अपने अंतिम पड़ाव में पहुंच चुका है। ऐसे में दर्शकों को शो में हर रोज नए- नए ट्विस्ट्स एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। शो के सदस्य लगातार दर्शकों का मनोरंजन करने की कोशिश कर रहे हैं। इस बीच शो के सीजन बतौर वाइल्ड कार्ड आईं अभिनेत्री राखी सावंत भी लगातार दर्शकों एंटरटेन कर रही हैं। शो के सीजन का हिस्सा बनीं राखी सावंत ने शो में राखी के आते ही घर में चार चांद लगा दिए। दर्शक जहां राखी के शो में आने से उत्साहित थे, तो वहीं राखी के पति को जानने को लेकर भी काफी उत्सुक थे। शो के इस सीजन राखी और उनके पति की धमाकेदार एंट्री में घर में धमाल मचा दिया।

हालांकि, शो के दौरान राखी सावंत और उनके पति के बीच कई बार मनमुटाव और बहस बाजी देखने को मिली। इस दौरान उनके पति रितेश ने कई बार राखी से बदतमीजी तक कर डाली। उनके इस बर्ताव की वजह से शमिता शेट्टी, रश्मि देसाई से लेकर शो के होस्ट सलमान खान और शो में आईं फराह खान ने भी उन्हें तमीज से पेश आने की हिदायत दी।

राखी सावंत, रितेश
– फोटो : सोशल मीडिया

लेकिन बार-बार समझाने के बाद भी रितेश अपनी हरकतों से बाज नहीं आए। वहीं, शो के बीच में ही रितेश की पहली शादी का राज खुलने की वजह से भी राखी और रितेश के बीच दूरियां देखने को मिली। हालांकि, इसके बाद भी राखी लगातार अपने पति से प्यार करने का दावा करती नजर आईं। रितेश अब शो से बाहर हो चुके हैं। ऐसे में अब राखी को ना सिर्फ उनकी याद सता रही है, बल्कि अपने पति से जुड़ा एक डर भी अंदर ही अंदर खाए जा रहा है।

 

राखी सावंत, रितेश
– फोटो : सोशल मीडिया

दरअसल शुक्रवार को प्रसारित हुए एपिसोड में राखी शमिता शेट्टी से अपने इस डर के बारे में बात करती नजर आईं। दिनभर हुए टास्क के बाद शमिता गार्डन एरिया में बाहर लेटी हुई थी। तभी राखी उनके पास आईं और उनसे अपने दिल की बात कहती दिखाई दीं।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

अपने डर के बारे में शमिता से खुलकर बात करते हुए राखी ने पूछा कि मेरा पति मुझे छोड़ तो नहीं देगा। मुझे बिग बॉस के घर से बाहर जाने में डर लग रहा है। कहीं वह मुझे छोड़कर चला ना गया हो। राखी ने बताया कि सलमान खान के डांटने पर रितेश उनसे काफी नाराज हुए थे और उनके ससुराल वालों ने भी यह सब टीवी पर देखा होगा, ऐसे में कहीं वह लोग उन से दूर ना हो जाए।

 

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

 वहीं, राखी की बात सुनते ही शमिता ने उन्हें समझाते हुए कहा कि वह कहीं नहीं जाएंगे। अगर रितेश आपसे सच में प्यार करते हैं, तो वह आपको समझेंगे और आप से दूर नहीं जाएंगे। इस पर राखी शमिता से कहती है कि इस बार वह नहीं झुकेंगी क्योंकि इस बार अगर वह झुक गईं तो रितेश उन्हें और प्रताड़ित करेगा। राखी ने यह भी कहा कि उनके पति से बढ़कर उनके लिए सलमान भाई है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: