Entertainment

दुखद: प्रभास की फिल्म 'राधे श्याम' को देख आहत हुआ फैन, दुखी होकर 24 वर्षीय शख्स ने की आत्महत्या

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर्स की फैन फॉलोइंग देखने लायक होती है। फिल्म की रिलीज के वक्त अपने फेवरेट सितारों के लिए फैंस ये दीवानगी अक्सर देखने को मिलती है। दक्षिण भारत में तो हर सुपरस्टार का अपना फैन बेस है। ये फैंस अपने चहेते सितारों के लिए किसी भी हद तक गुजर जाते हैं। सेलेब्स के लिए फैंस का इस तरह का जुड़ाव कई बार जानलेवा भी साबित होता है। तेलुगु सुपरस्टार प्रभास के भी ऐसे ही करोड़ों फैंस हैं जो उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं, लेकिन जब उनके फेवरेट एक्टर की फिल्में कुछ खास नहीं कर पातीं तो कुछ फैंस निराश होकर गलत कदम उठा लेते हैं।

नेगेटिव रिव्यू से निराश फैन ने की आत्महत्या

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में रिलीज हुई प्रभास की फिल्म ‘राधे श्याम’ की वजह से एक फैन ने आत्महत्या कर ली है। फैन अपने फेवरेट एक्टर की फिल्म को मिले नेगेटिव रिव्यू को बर्दाश्त नहीं कर सका। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रभास का ये फैन फिल्म से काफी निराश था। जिसके बाद घर आकर उसने खुद को फांसी के फंदे से लटका लिया।

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार आंध्रप्रदेश के कुरनूल स्थित तिलक नगर के रहने वाले 24 वर्षीय मुथाला रवि तेजा नाम के शख्स ने फिल्म को मिल रहे नेगेटिव रिस्पॉन्स से दुखी होकर सुसाइड कर लिया। रिपोर्ट में बताया गया है कि रवि ने पहले दिन ही फिल्म देखी थी और परिवार को बताया था कि फिल्म उसकी उम्मीद के मुताबिक नहीं है।

नहीं चला प्रभास का जादू

फिल्म ‘राधेश्याम’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार था, लेकिन रिलीज के बाद यह फिल्म लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आई। पहले दिन इस फिल्म ने साउथ में तो ठीक ठाक बिजनेस किया, लेकिन हिंदी दर्शकों के बीच राधे श्याम कोई खास कमाल नहीं दिखा सकी। फिल्म के हिंदी वर्जन ने पहले दिन 4.5 करोड़ का बिजनेस किया था। चार दिन में यह फिल्म महज 14 करोड़ का ही बिजनेस कर सकी है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: