Entertainment

खुशखबरी: कॉमेडियन भारती सिंह बनने वाली हैं मां, अलग अंदाज में फैंस दिया बड़ा सरप्राइज

भारती सिंह
– फोटो : Social Media

भारती सिंह भारत की सर्वश्रेष्ठ कॉमेडियंस में से एक हैं। छोटे से शहर से आई भारती ने आज कॉमेडी की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। भारती ने 3 दिसम्बर 2017 में लेखक हर्ष लिम्बाचिया से शादी की थी। हालांकि शादी से पहले इनके अफेयर की भनक किसी को नहीं थी। लेकिन आज के समय में भारती और हर्ष टीवी के सबसे लोकप्रिय और क्यूट जोड़ियों में से एक हैं। दोनों जब साथ में होते हैं तो लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पाते, अक्सर कई बार दोनों से शोज पर माता-पिता बनने के बारे में भी पूछा जाता है।

भारती सिंह बनने वाली हैं मां

हालांकि इससे पहले कई बार दोनों के माता-पिता बनने की खबरें सामने आई हैं, लेकिन दोनों ने इसे गलत बताया। लेकिन अब अपनी प्रेग्नेंसी की खुशी खुद भारती ने अपने प्रशंसकों के साथ साझा की है। भारती सिंह अपने फैंस को हैरान करने के साथ-साथ हसाने का भी कोई मौका नहीं गंवाती, ऐसे में भारती ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डालकर अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया और अपनी खुशी बांटी।

भारती सिंह
– फोटो : Social Media

भारती ने साझा किया वीडियो

भारती द्वारा सोशल मीडिया पर साझा की गई इस वीडियो में वो बाथरूम में बैठीं हुई नजर आ रही हैं, और उनके हाथ में प्रेग्नेंसी किट है। हालांकि पहले तो भारती काफी परेशान होती हैं, लेकिन जैसे ही वो उस किट की तरफ देखती हैं तो वो काफी खुश और भावुक हो जाती हैं। भारती इस वीडियो में बता रही हैं कि वो पिछले 6 महीने से इस पल को कैप्चर करना चाहती थीं अब जाकर उनकी जिंदगी में ये पल आया है।

भारती सिंह
– फोटो : Social Media

मां बनने की कि घोषणा

इस वीडियो में भारती सिंह ने घोषणा की कि वह मां बनने वाली हैं। बाथरूम से निकलकर जब भारती रूम में हर्ष से ये खुशी साझा करने पहुंचीं तो पहले उन्होंने बच्चे की आवाज निकाल हर्ष लिम्बाचिया को नींद से जगाया। हालांकि गुस्से में नींद से उठे हर्ष को जब भारती ने किट दिखाई तो पहले तो हर्ष को यकीन नहीं हुआ। उन्होंने भारती से ये तक पूछ लिया की मजाक तो नहीं है। जब भारती ने कहा ये सच है तो हर्ष ने उन्हें खुशी से गले लगा लिया।

भारती सिंह
– फोटो : Social Media

फैंस और सितारों ने दी बधाई

भारती ने इस वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, ‘ये था हमारा सबसे बड़ा सरप्राइज’। भारती के इस पोस्ट पर सितारों से लेकर उनके फैंस तक जमकर प्यार बरसा रहे हैं।  2 घंटे पहले डाले गए इस वीडियो पर अब तक 1 लाख से अधिक लाइक आ चुके हैं। भारती की अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा करने का ये अंदाज उनके प्रशंसकों को खूब भा रहा है।

भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया
– फोटो : सोशल मीडिया

अप्रैल में देंगी बच्चे को जन्म

मीडिया में छपी रिपोर्ट्स की माने तो भारती सिंह अप्रैल 2022 में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। इससे पहले एक मीडिया बातचीत के दौरान भारती ने इस साल मां बनने पर अपनी इच्छा जताई थी, हालांकि कोविड की स्थिति को देखते हुए उन्हें प्लान कैंसिल करना पड़ा। उनका मानना था कि बच्चा जब पैदा होता है तो नियमित रूप से अस्पताल जाना पड़ता है लेकिन कोविड की वजह से अस्पताल जाने में भी डर लग रहा है।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: