Entertainment

Bigg Boss 15: उमर रियाज और करण कुंद्रा के बीच हुई तू-तू मैं-मैं, ये सदस्य बना दोनों के झगड़े की वजह

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

बिग बॉस 15 में हर हफ्ते घरवालों के रिश्ते बदलते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन शुरुआत से अगर घर के अंदर किसी की सच्ची दोस्ती देखने को मिल रही है तो वो हैं करण कुंद्रा और उमर रियाज। हालांकि करण कुंद्रा के उमर रियाज को शो में गधा बुलाने के बाद दोनों के बीच अनबन जरूर हुई थी, लेकिन करण ने उमर को नॉमिनेशन में सुरक्षित करके अपनी दोस्ती का प्रमाण दिया और उनसे माफी भी मांगी। हालांकि करण और उमर रियाज की दोस्ती किसी भी घरवाले के लिए तुड़वाना बिलकुल भी आसान नहीं है, लेकिन हाल ही में दोनों के बीच घर के एक सदस्य को लेकर थोड़ी तू-तू, मैं-मैं हो गई।

ये सदस्य बना लड़ाई की वजह

दरअसल उमर रियाज और करण के बीच झगड़ा तेजस्वी प्रकाश को लेकर हुआ। उमर रियाज घर में साफ-सफाई की ड्यूटी करते हैं। ऐसे में जब उन्होंने कूड़ेदान में भिंडी पड़ी देखी तो वो भड़क गए। उमर ने साफ तौर पर उसे उठाने से इनकार कर दिया। जब उमर रियाज को ये पता लगा कि वो भिंडी तेजस्वी ने कूड़े में फेंकी है तो बाकी घरवालों के साथ-साथ उमर भी तेजस्वी पर खूब भड़के और ये बात करण कुंद्रा को बिलकुल भी पसंद नहीं आई।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

करण ने उमर से कही ये बात

करण ने उमर से कहा कि अगर मेरे से कोई गलती हो गई तो तू ऐसे सबके सामने मुझे बोलेगा। उमर ने कहा कि मुझे पता नहीं था वो तेजा ने किया है। जिसके बाद करण ने बोला तुम तेजा(तेजस्वी) की जगह खुद को रखकर देखो। जिसका जवाब देते हुए उमर ने कहा मैंने तेजस्वी को कहा कि अगर तेरी गलती है तो है। करण ने कहा तू उसके ऊपर सबके सामने चीख रहा है।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

करण ने कहा तूने तेजस्वी को बहुत सुनाया

करण ने कहा उमर को कहा कि तेरा पंगा प्रतीक के साथ है, लेकिन तूने लड़ाई में तेजस्वी को इतना ज्यादा सुना दिया कि वो गलत था। उमर ने कहा मैंने तेजा को नहीं सुनाया तो करण ने उनके सामने अपनी बात रखते हुए कहा कि मुझे पता है तू प्रतीक से लड़ रहा था, लेकिन वो ऐसा दिख रहा था कि तू तेजस्वी को सुना रहा है। वो उसमें रगड़ी जा रही थी और तुझे देख रही थी।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

करण ने कहा तेजस्वी रो पड़ती

करण कुंद्रा ने उमर को कहा कि तुम जाकर पहले तेजस्वी से बात करो और जो भी हुआ है उसे खत्म करो। वरना वो कुछ देर में रो पड़ेगी। वो लगातार तुझे देख रही थी कि तू ऐसे क्यों बात कर रहा है, तुझे क्या हुआ है। उसे बाकी किसी बातों से कोई लेना देना नहीं है। इसलिए जाकर उससे बातचीत कर वो बहुत भरी पड़ी है।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

तेजस्वी ने उमर से कहा मुझे गलत लगा  

तेजस्वी ने उमर के सामने अपने दिल की बात रखते हुए कहा कि जैसे तुमने सबके सामने मुझे कहा वो मुझे सही नहीं लगा। मैं ये नहीं चाहती की हममें से कोई भी गलती करे तो हम उसे मिलकर सबके बीच में उछाले, तुम मुझे अकेले में भी ये कह सकते थे कि तेजस्वी तुझे नहीं फेंकने चाहिए थे। तेजस्वी और उमर ने अपनी गलती के लिए एक-दूसरे से माफी मांगी।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: