Entertainment

Bigg Boss 15: आपस में फिर झगड़ पड़े उमर रियाज और शमिता शेट्टी, राजीव की वजह से हुआ झगड़ा

बिग बॉस 15
– फोटो : कलर्स टीवी

बिग बॉस 15 की जब से शुरुआत हुई है तब से लगातार बिग बॉस के घर में कई रिश्ते बने और बिगड़े हैं। लेकिन शुरुआत से दो सदस्य ऐसे हैं जो घर में एक-दूसरे को नापसंद करते हैं। ये दो कंटेस्टेंट हैं शमिता शेट्टी और उमर रियाज। शमिता शेट्टी और उमर का सीजन की शुरुआत से ही काफी झगड़ा देखने को मिल रहा है। हालांकि वीआईपी सदस्यों की घर में एंट्री के बाद दोनों के बीच में चीजें थोड़ी सामान्य हुई थीं, लेकिन अब एक बार फिर से फिनाले की रेस के दौरान राजीव को लेकर आपस में दोनों झगड़ पड़े।  

राजीव और करण के बीच हुई बहस  

करण ने राजीव को बोला हम चारों को ये निर्णय लेने दो कि हमें अपना बोरा खाली करना है या नहीं। राखी को बचाएगा तो तू ही बचाएगा। जिसके बाद करण ने राजीव को वहां से जाने के लिए कहा, लेकिन राजीव ने कहा कि मुझे ये बातचीत सुननी है। इसी बीच तेजस्वी राजीव अदातिया को ये कहती हुईं नजर आई कि तू वहां जाकर सबको बता देगा। जिसके बाद राजीव काफी गुस्सा हो गए और उन्होंने गुस्से में खूब खरी खोटी सुनाई।  

बिग बॉस 15
– फोटो : कलर्स टीवी

शमिता शेट्टी को नहीं पसंद आई बात  

राजीव को गुस्साए देखकर घरवाले काफी परेशान हो गए जिसके बाद शमिता शेट्टी करण कुंद्रा पर काफी गुस्सा हुईं। उन्होंने करण को कहा, ‘तुम राजीव को ऐसे साइड में हटाकर बातचीत नहीं कर सकते हो। तुम उसे बातचीत का हिस्सा बनाओ’। शमिता को करण पर गुस्सा करते हुए देखकर उमर भी वहां आ गए और करण के लिए लड़ने लगे। 

बिग बॉस 15
– फोटो : कलर्स टीवी

उमर और राजीव के बीच भी हुआ झगड़ा  

उमर रियाज ने भी स्ट्रेटेजी डिस्कस करने वाली बात में करण कुंद्रा और तेजस्वी का ही साथ दिया। जो राजीव को बिलकुल भी पसंद नहीं आया। राजीव का अपने दोस्तों से जमकर झगड़ा हुआ। इस दौरान राजीव बातचीत के बीच में से बार-बार भागते हुए नजर आए। जिसे देखने के बाद उमर रियाज ने उन्हें गुस्से में कहा कुछ बोलने को नहीं है तो भाग जा यहां से। 

बिग बॉस 15
– फोटो : कलर्स टीवी

शमिता और उमर का हुआ झगड़ा  

हालांकि बाद में शमिता शेट्टी ने राजीव के झगड़े में कूदते हुए कहा कि तुझे उनसे भीख मांगनी पड़े तो क्यों खेल रहा है उनके साथ, जिसे सुनकर उमर रियाज अपना गुस्सा काबू नहीं कर पाए। जिसके बाद उमर ने फिर से शमिता को ताना कसा। जिस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए शमिता ने कहा मैं और राजीव अपने रिश्ते को लेकर बहुत क्लियर हैं। तो उसके बीच मत आओ। 

बिग बॉस 15
– फोटो : कलर्स टीवी

राजीव के साथ रिश्ते को लेकर हुई बहस  

उमर ने शमिता का जवाब देते हुए कहा कि आप मेरे और राजीव के रिश्ते के बीच में मत आओ। शमिता ने उमर पर पलटवार करते हुए कहा मेरा और इसका रिश्ता तेरे और इसके रिश्ते से ज्यादा मजबूत है। जिसके बाद दोनों के बीच काफी गहमा-गहमी बढ़ गई और जमकर बहस हुई।  

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: