Entertainment

Bigg Boss 15: रश्मि देसाई और प्रतीक सहजपाल के बीच हुई नोंकझोक, एक- दूसरे को कह दी यह बात

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस की 15वें सीजन में दर्शकों को लगातार लड़ाई- झगड़े देखने को मिल रहे हैं। शो में अक्सर कई रिश्ते बनते बिगड़ते नजर रहे हैं। वहीं, शो में हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद से ही घर के अंदर रिश्तो में बदलाव देखने को मिल रहे हैं। शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले 5 सदस्यों की पहले से ही घर के सदस्य रहे कुछ कंटेस्टेंट के साथ अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है, तो वहीं कुछ के साथ 36 का आंकड़ा दिख रहा है।

 

शो में बतौर वाइल्डकार्ड आए राखी, रितेश, रश्मि, देवोलीना और अभिजीत घर में वीआईपी सदस्य की तरह अपने दिन गुजार रहे हैं। तो वहीं अन्य सभी सदस्य नॉन वीआईपी कंटेस्टेंट्स की तरह अपने दिन काट रहे हैं। शो अब धीरे-धीरे अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है। ऐसे में फिनाले वीक में अपनी जगह बनाने के लिए बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क दिया।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

टास्क के तहत सभी नॉन वीआईपी सदस्यों को एक दूसरे के नाम की भूसे से भरी बोरी कंधे पर रखकर सीढ़ी खड़ा होना था। लाइन में खड़े रहकर सदस्यों को अपने आगे वाले सदस्य की बोरी से भूसा गिराना था। अंत में जिस सदस्य के पास में ज्यादा भूसा बचेगा, वह इस टास्क का विजेता घोषित किया जाएगा।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

टास्क को जीतने वाले नॉन वीआईपी सदस्य को वीआईपी सदस्यों से बात करने का मौका दिया जाएगा। इसके साथ ही वह यह भी फैसला ले पाएगा कि वीआईपी सदस्यों में से कौन- सा सदस्य फिनाले वीक टास्क से बाहर होगा।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इसी क्रम में आज प्रसारित हुए एपिसोड में सभी नॉन वीआईपी सदस्य एक बार फिर टिकट टू फिनाले टास्क करते नजर आए। इस दौरान वीआईपी सदस्य पहले की तरह संचालन करते नजर आए। हालांकि, वीआईपी सदस्यों में हुई अनबन के बाद रश्मि अन्य वीआईपी सदस्यों से अलग अकेली ही संचालन करती दिखीं।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इस दौरान नॉन वीआईपी सदस्यों का आंकलन करते हुए रश्मि ने प्रतीक को नियम तोड़ने को लेकर फटकार लगाई। इस पर प्रतीक ने भी पलटवार करते हुए रश्मि से कहा कि पहले जाकर फाइल पढ़ना सीखो, उसके बाद मुझे नियम सिखाना। इस पर रश्मि ने जवाब देते हुए प्रतीक से कहा कि पहले खुद सही समय पर बोलना सीखो, जहां जरूरत नहीं वहां भी बोलने चले जाते हो। इसके बाद दोनों में काफी देर तक बहसबाजी देखे को मिली। हालांकि, बाद में दोनों ही एक- दूसरे बात ना करते दिखाई दिए।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: