Entertainment

Bigg Boss 15: टास्क की वजह से करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते में आई दरार! एक्टर ने रिलेशनशिप पर कही ये बात

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

बिग बॉस के घर में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश काफी ज्यादा क्लोज आ गए हैं। दोनों ही ऑफिशियली एक-दूसरे को गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड कहते हैं और इसी वजह से घर में दोनों अक्सर रोमांटिक होते हुए भी देखे जाते हैं। लेकिन दोनों के प्यार के बीच कभी-कभी टकरार भी देखने को मिलती है। बिग बॉस में हो रहे टास्क की वजह से कई बार करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश एक-दूसरे से लड़ जाते हैं और टिकट टू फिनाले टास्क में भी ऐसा हुआ है। इस टास्क के दौरान करण कुंद्रा द्वारा बन रही स्ट्रैटजी की वजह से तेजस्वी काफी नाराज हो आईं क्योंकि उन्हें लगता है कि करण उन्हें टास्क के बारे में ज्यादा कुछ पूछते नहीं हैं और ये बात वह रश्मि को भी कहती हुई दिखाई दीं। दरअसल, सुबह-सुबह रश्मि देसाई और तेजस्वी प्रकाश टास्क के बारे में बात करती दिखीं। इस दौरान तेजस्वी ने करण के बारे में काफी कुछ बात की।

 

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

तेजस्वी ने कहा मैंने करण को ये भी कहा है कि तू राजीव और शमिता के साथ प्लान कर रहा है। तुम इनडायरेक्टली प्रतीक और निशांत के साथ ही खेल रहे हो। अभी भी वह (निशांत, शमिता और प्रतिक) सुबह-सुबह बात कर रहे हैं और वो टास्क के बारे में ही बात कर रहे हैं। करण और उमर पता नहीं क्या सोचते हैं। इन लोगों की कुछ भी प्लानिंग होगी। लेकिन ये सोचते हैं कि मैं उसका हिस्सा हूं। इसका मतलब है कि मुझपर ट्रस्ट कितना हल्का है। इस बातचीत के जरिए तेजस्वी ने अपनी नाराजगी जाहिर की।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

वहीं, इसके बाद करण कुंद्रा तेजस्वी को मनाते हुए नजर आए। वह गार्डन एरिया में बार-बार तेजस्वी को रोकते हुए दिखे। इस दौरान करण कुंद्रा ने तेजस्वी को टाइट हग भी किया और बार-बार कह रहे थे कि बस कर बस कर। हालांकि, तेजस्वी करण कुंद्रा को आंखें खोलकर भी नहीं देख रही थीं। इसके कुछ देर बात दोनों एक बार फिर बात करते हैं। इस दौरान करण पूछते हैं कि क्या परेशानी है? तब तेजस्वी कहती हैं कि तू सबसे आखिर में मेरे पास आता है। क्या तुझे नहीं लगता तुझे सबसे पहले मेरे पास आना चाहिए और बात करती चाहिए। उसके बाद हमें बाकियों के पास जाना चाहिए।

करण कुंद्रा
– फोटो : सोशल मीडिया

इस दौरान करण कहते हैं कि हमें नहीं लगता है कि हम एक जैसे पेच पर हैं। हम एक-दूसरे की ताकत नहीं हैं। अगर तुझे चीजें दिखी हैं तो मुझे भी दिखी हैं और अब मुझे उसके बारे में बात नहीं करनी। तू बाकियों के साथ खेल। मैं नहीं चाहता तू मेरे साथ खेल। कल से हमारे बीच गेम आया है। इसके बाद दोनों के बीच बहस होती है क्योंकि करण कुंद्रा ने टास्क में करण कुंद्रा को बाहर कर दिया था।

तेजस्वी प्रकाश
– फोटो : सोशल मीडिया

इसी दौरान करण कहते हैं कि हमने जो भी किया है गेम में, इससे तुमने साबित किया है कि हम रिलेशनशिप में अभी काफी वीक हैं। इस पर तेजस्वी कहती हैं कि ये तुमने किया है। करण तेजस्वी की बात मानते हुए कहते हैं कि हां ठीक है मैंने किया है। अब कुछ कहना है। हालांकि, कुछ समय बाद दोनों के बीच चीजें ठीक होती हुई नजर आईं।

     

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: