Entertainment

Bigg Boss 15: टिकट टू फिनाले टास्क में जीतीं राखी सावंत, बनीं शो की पहली फाइनलिस्ट

राखी सावंत
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

टेलीविजन के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में दर्शकों को हर दिन नए-नए मोड़ देखने को मिल रहे हैं। शो में रोजाना हो रहे लड़ाई- झगड़े दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं। शो जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, वैसे- वैसे ही शो का फिनाले भी करीब आ रहा है। ऐसे में फिनाले में अपनी जगह बनाने के लिए अब सभी सदस्य एड़ी चोटी का दम लगाते नजर आ रहे हैं। इसी बीच बिग बॉस ने फिनाले के लिए सदस्यों का चुनाव करने के लिए घरवालों को टिकट 2 फिनाले वीक टास्क करने को दिया था।

इस टास्क के तहत सभी नॉन वीआईपी सदस्यों को एक- दूसरे के नाम की भूसे से भरी बोरी उठाकर सीढ़ी पर लाइन बनाकर पेडल चलाना था। वहीं, पीछे खड़े सदस्य को अपने आगे वाले सदस्य की बोरी से भूसा खाली करना था। अंत में जिस सदस्य की बोरी में ज्यादा भूसा बचता, वही उस राउंड का विजेता घोषित किया जाएगा।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

इस टास्क के तहत बिग बॉस ने चार राउंड आयोजित किए, जिसका संचालन वीआईपी सदस्यों ने किया। इस टास्क के साथ ही बिग बॉस ने नॉन- वीआईपी सदस्यों को वीआईपी सदस्यों से उनका का टैग छीनने का भी मौका दिया। इसके तहत राउंड जीतने वाले नॉन वीआईपी सदस्य को वीआईपी सदस्यों से मोलभाव कर इसी एक वीआईपी सदस्य को टिकट फिनाले की रेस बाहर निकालने का भी मौका दिया।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

 

बीते एपिसोड्स में हुए टास्क के दौरान अभिजीत, रितेश और रश्मि पहले ही टिकट टू फिनाले विवेक की रेस से बाहर हो चुके थे। वहीं, आज प्रसारित हुए एपिसोड में आखिरी राउंड के विजेता बने राजीव ने राखी के 10 लाख रुपए का ऑफर मानकर देवोलीना को फिनाले वीक की रेस से बाहर कर दिया।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

राजीव के इस फैसले के साथ ही राखी सावंत बिग बॉस 15 के फिनाले वीक में एंट्री लेने वाली पहली फाइनलिस्ट बन चुकी हैं। इसी के साथ टास्क के दौरान वीआईपी सदस्य अपनी तिजोरी में रखे रुपयों को भी बचा नहीं सके और इस तरह राखी को छोड़ अब घर के सभी सदस्य नॉन वीआईपी कंटेस्टेंट घोषित कर दिए गए।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

बिग बॉस द्वारा सभी वीआईपी सदस्यों के टैग वापस लेने पर घर में मौजूद अन्य सदस्य खुशी से झूम उठे। इस दौरान बिग बॉस ने यह भी ऐलान किया कि अब घर का संचालन राखी ही करेंगी। इसके अलावा वह ही घर के अन्य सदस्यों को काम की जिम्मेदारी भी सौंपेंगी।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: