Entertainment

Upcomig Series And Movies: जर्सी की नई रिलीज डेट जारी, जानिए इस महीने कौन सी फिल्में और वेब सीरीज हो रहीं रिलीज

आज के समय में ओटीटी पर रोज नई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं। ऐसे में इस महीने आपको काफी सारी नई चीजें नए फ्लेवर में देखने के लिए मिलेंगी। इससे पहले हमने आपको अप्रैल में अब तक रिलीज हुई फिल्मों के बारे में बताया था आज हम आपको अप्रैल के दूसरे, तीसरे और चौथे हफ्ते में थियेटर और ओटीटी रिलीज के बारे में बताने जा रहे हैं। 

 

बीस्ट (रॉ)

रिलीज डेट- 13 अप्रैल, 2022

प्लेटफॉर्म- थियेटर

साउथ के सुपरस्टार दलपति विजय और पूजा हेगड़े की फिल्म इस बुधवार को सिल्वर स्क्रींस पर धावा बोलने के लिए तैयार है। दलपति विजय की ये दूसरी पैन इंडिया फिल्म होगी जिसे बड़े स्तर पर रिलीज किया जाना है। रॉ का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है, ऐसे में अब फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है।

केजीएफ चैप्टर 2

रिलीज डेट- 14 अप्रैल, 2022

प्लेटफॉर्म- थियेटर

बीस्ट की रिलीज के एक दिन बाद कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ रिलीज होने जा रही है। ऐसे में दलपति विजय और यश की फिल्मों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है।

माई

रिलीज डेट- 15 अप्रैल, 2022

प्लेटफॉर्म- नेटफ्लिक्स

साक्षी तंवर की आने वाली फिल्म माई का ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आया है। इस फिल्म में साक्षी का एक अलग किरदार देखने को मिलेगा। साक्षी तंवर के अलावा इस फिल्म में विवेक मुशरान, वामिका गब्बी, अंकुर रतन, वैभव राज गुप्ता और सीमा पाहवा भी नजर आएंगे।

अल्ट्रामैन सीजन 2

रिलीज डेट- 15 अप्रैल, 2022

प्लेटफॉर्म- नेटफ्लिक्स

अल्ट्रामैन एक सुपरहीरो है। अल्ट्रामैन पृथ्वी को बाहरी शक्तियों से बचाने का काम करता है। अभी तक इसके कई सीजन आ चुके हैं। ये सीरीज एक फैमिली सीरीज है, जिसे आप बच्चों के साथ भी देख सकते हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: