Entertainment

खुलासा: हताशा में डूबे बॉबी देओल की नैया सलमान खान ने लगाई पार, 10 साल तक नहीं मिला था फिल्म में काम

कई हिट फिल्में दे चुके बॉबी देओल ने खुलासा किया है कि सलमान खान ने उनके करियर को दोबारा संवारा है। ‘क्लास ऑफ 83’, ‘आश्रम’ और ‘लव हॉस्टल’ जैसी फिल्मों ने बॉबी देओल को एक नई पहचान दी है। बॉबी देओल ने बतौर लीड एक्टर अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘बरसात’ से की थी। लेकिन एक समय ऐसा भी आया जब बॉबी देओल को काम मिलना लगभग बंद हो गया। अपने इस बुरे दौर को याद करते हुए बॉबी देओल ने बात की है।

सलमान खान ने की मदद

एक इंटरव्यू में बॉबी ने कहा है कि सलमान ने उनके कमबैक में काफी मदद की है। बॉबी ने कहा, सलमान कमाल के इंसान हैं, बहुत बड़े दिल के इंसान हैं। मैं लकी हूं कि मैं उन कुछ लोगों में से एक हूं, जिनके लिए उन्हें इतना प्यार है। अगर वह किसी की केयर करते हैं तो दिल से करते हैं। 

रेस 3 से करियर को मिली नई शुरुआत

बॉबी आगे कहते हैं, सलमान ने मुझे ‘रेस 3’ में मौका दिया और वह मेरे और मेरे करियर के लिए बहुत सी चीजों की शुरुआत थी। ‘रेस 3’ की वजह से मुझे ‘हाउसफुल 3’ में एक रोल मिला और इस तरह आज की पीढ़ी ने मुझे नोटिस करना शुरू कर दिया। यह मेरे लिए नई शुरुआत थी। 

बता दें, पहली फिल्म बरसात के लिए बॉबी देओल को फिल्मफेयर का बेस्ट मेल डेब्यू अवॉर्ड मिला था और इस फिल्म के बाद उन्होंने ‘सोल्जर’, ‘बादल’, ‘बिच्छू’, हमराज और ‘अजनबी’ जैसी कई हिट फिल्में दीं। बॉबी की लाइफ में वो फेज भी आया था जब उनके पास दस सालों तक काम नहीं था। हताशा और निराशा में डूबे बॉबी को रेस-3 में सलमान ने जब ब्रेक दिया था।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: