Entertainment

Mohit Suri Birthday: आशिकी 2 से लेकर एक विलेन तक, ओटीटी पर मौजूद हैं मोहित सूरी की ये रोमांटिक फिल्में

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म मेकर मोहित सूरी हर साल 11 अप्रैल को अपना जन्मदिन मनाते हैं। जहर, कलयुग और आवारापन जैसी सस्पेंस थ्रिलर फिल्मों के लिए मशहूर मोहित सूरी का डायरेक्शन की फील्ड में एक अलग नाम है। 11 अप्रैल 1981 मुंबई में जन्मे मोहित ने अपने करियर के दौरान कई मशहूर फिल्मों का निर्देशन किया है। निर्देशक के जन्मदिन के मौके पर जानते हैं ओटीटी पर मौजूद उनकी कुछ मशहूर फिल्मों के बारे में-

जहरः अ लव स्टोरी

साल 2005 में आई फिल्म जहरः अ लव स्टोरी मोहित सूरी द्वारा निर्देशित उनकी पहली फिल्म थी। इस फिल्म में अभिनेता इमरान हाशमी, शमिता शेट्टी और उदिता गोस्वामी बतौर मुख्य कलाकार नजर आए थे। यह फिल्म साल 2003 में आई अमेरिकी फिल्म आउट ऑफ टाइम का हिंदी रीमेक थी। इस फिल्म को दर्शक अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

आशिकी 2 

साल 2013 में आई रोमांटिक म्यूजिकल ड्रामा फिल्म आशिकी 2 का निर्देशन मोहित सूरी ने ही किया था। इस फिल्म में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और एक्टर आदित्य रॉय कपूर बतौर मुख्य कलाकार नजर आए थे। फिल्म के साथ ही इसके गाने भी दर्शकों को बेहद पसंद आए थे। इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है।

एक विलेन

श्रद्धा कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म एक विलेन को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। यह फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई थी। फिल्म में पहली बार अभिनेता रितेश देशमुख बतौर खलनायक नजर आए थे। फिल्म के साथ ही रितेश के अभिनय को भी लोगों ने काफी सराहा था। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर उपलब्ध है।

हमारी अधूरी कहानी 

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी और अभिनेत्री विद्या बालन स्टारर फिल्म हमारी अधूरी कहानी साल 2015 में रिलीज हुई थी। फिल्मे में अभिनेता राजकुमार राव भी नजर आए थे। दर्शकों को फिल्म में दिखाई गई प्रेम कहानी बेहद पसंद आई थी। अगर आप भी रोमांटिक फिल्म के शौकीन हैं तो इस फिल्म को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: