Entertainment

KGF 2 Advance Booking: दर्शकों का उत्साह देख दो हजार रुपये तक जा पहुंचे टिकटों के दाम, पहला शो सुबह 6 बजे से

कन्नड़ अभिनेता यश की अखिल भारतीय स्तर पर रिलीज होने जा रही दूसरी फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ यानी ‘केजीएफ 2’ की बंपर एडवांस बुकिंग के साथ ही खबरें ये भी आ रही हैं कि इस फिल्म का हिंदी संस्करण हिंदी सिनेमा की कई सुपरहिट फिल्मों को एडवांस बुकिंग में मात देता दिख रहा है। फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ‘आरआरआर’ हिंदी को पहले ही पीछे छोड़ दिया है। फिल्म की एडवांस बुकिंग को लेकर दर्शकों में दिखे उत्साह के चलते महाराष्ट्र के कई शहरो में इस फिल्म के शोज सुबह छह बजे शुरू होने जा रहें। सूचना ये भी है कि दिल्ली व मुंबई के कुछ खास सिनेमाघरों में इसकी टिकट दरें दो हजार रुपये प्रति टिकट तक जा पहुंची हैं। फिल्म ‘केजीएफ 2’ देश भर में 14 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है।

करीब 120 करोड़ रुपये की लागत के साथ रिलीज होने जा रही फिल्म ‘केजीएफ 2’ की एडवांस बुकिंग शानदार खुलने के साथ ही इसके पहले दिन की कमाई का भी इसके स्क्रीन काउंट के हिसाब से लगना शुरू हो गया है। फिल्म को लेकर दर्शकों में बनी उत्सुकता के चलते दिल्ली व मुंबई के कुछ सेलेक्ट सिनेमाघरों में टिकटों के दाम भी बढ़ गए हैं। इन खास सिनेमाघरों की मुंबई की टिकटें 1500 रुपये प्रति टिकट की दर से बुक हो रही हैं तो दिल्ली में ये दाम 2000 रुपये प्रति टिकट जा पहुंचने की खबरें सामने आ रही हैं। महाराष्ट्र के कम से कम दो शहरों मुंबई और पुणे में फिल्म ‘केजीएफ 2’ के पहले दिन के पहले शो सुबह 6 बजे शुरू होने जा रहे हैं।

फिल्म ‘केजीएफ 2’ की रिलीज में अब सिर्फ तीन दिन और बाकी हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग की जो रफ्तार है उसके चलते इस फिल्म के सिर्फ एडवांस बुकिंग में टिकटों की बिक्री से 20 करोड़ रुपये से ऊपर कमा लेने का अनुमान लगाया जा रहा है। सिनेमाघर मालिक ये भी बताते हैं कि अगर अगले तीन दिन भी एडवांस बुकिंग की रफ्तार यही रही तो फिल्म की एडवांस बुकिंग इससे ऊपर भी जा सकती है।

सिर्फ हिंदी फिल्मों की बात करें तो अब तक फिल्म ‘वॉर’ ने एडवांस बुकिंग में सबसे ज्यादा 32 करोड़ रुपये की नेट कमाई की है। अगर फिल्म ‘केजीएफ 2’ ने 20 करोड़ रुपये से ऊपर की कमाई एडवांस बुकिंग में की तो ये सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’, ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ को टक्कर दे सकती है। सारी भारतीय भाषाओं में रिलीज हुई फिल्मों की बात करें तो ये तमगा 37 करोड़ रुपये की कमाई के साथ फिल्म ‘बाहुबली 2’ के नाम है।

फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ यानी ‘केजीएफ 2’ मुंबई की गलियों में पले बढ़े रॉकी भाई की कहानी है जो मुंबई अंडरवर्ल्ड में अपना सिक्का जमाने के बाद कोलार गोल्ड फील्ड्स (केजीएफ) पर अपना आधिपत्य जमाने निकलता है। फिल्म में कन्नड़ के सबसे महंगे अभिनेता यश के साथ श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन, प्रकाश राज और संजय दत्त मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म के निर्देशक हैं प्रशांत नील। रविवार तक की जानकारी के अनुसार फिल्म करीब छह हजार स्क्रीन्स पर पूरे देश में रिलीज हो रही है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: