Entertainment

Troll:'कितना आसान होता है हिंदू लड़कियों का ब्रेन वॉश करना', शौहर के साथ अजमेर शरीफ पहुंचीं दीपिका कक्कड़ हुईं ट्रोल

दीपिका कक्कड़, शोएब इब्राहिम
– फोटो : Instagram

‘ससुराल सिमर का’ की एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ के बारे में ये बात तो आप सभी जानते ही होंगे कि उन्होंने शोएब इब्राहिम से शादी के बाद इस्लाम अपना लिया है। शादी के बाद से दीपिका टीवी शोज में कम ही दिखाई देती हैं। अपने यूट्यूब पर व्लॉग के जरिए वे फैंस से जुड़ी तो रहती हैं लेकिन वहां भी उन्हें दिन पर किचन में काम करने और परदे में रहने के लिए ट्रोल किया जाता है। अब दीपिका एक बार फिर से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। हालांकि इन ट्रोल्स से दीपिका को कुछ खास फर्क नहीं पड़ता है।

दीपिका कक्कड़, शोएब इब्राहिम
– फोटो : Instagram

हाल ही में दीपिका अपने पति शोएब के साथ अजमेर शरीफ की दरगाह पर पहुंची थीं। शोएब ने यहां की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें दीपिका का शरीर पूरी तरह से ढका नजर आ रहा है। इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहीं हैं। एक तरफ जहां कुछ लोग दोनों को दुआएं दे रहे हैं वहीं कुछ लोगों ने दीपिका के इस तरह दरगाह जाने पर आपत्ति जताई है। 

दीपिका कक्कड़
– फोटो : सोशल मीडिया

एक यूजर ने लिखा है, जैसा कि हम जानते हैं कि दीपिका ने इस्लाम स्वीकार कर लिया है। वह शोएब के लिए सब कुछ करती हैं, लेकिन क्यों शोएब दीपिका के लिए कभी मंदिर नहीं जाते.. आप दोनों एक साथ बहुत प्यारे लगते हैं और हम आप लोगों से प्यार करते हैं… लेकिन शोएब आप दीपिका के साथ मंदिर भी जाएं उन्हें बहुत बहुत खुश होगी। एक यूजर ने लिखा है, कितना आसान होता है हिंदू लड़कियों का ब्रेन वॉश करना।

दीपिका कक्कड़, शोएब इब्राहिम
– फोटो : Social Media

एक अन्य यूजर ने लिखा है, क्या तुम शोएब को मंदिर लेकर गई हो? खुद तो पूरी तरह से मजहब बदल लिया है। ये लोग अच्छे से जानते हैं कैसे किसी का धर्म परिवर्तन करना है। हालांकि इन तस्वीरों में कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जिन्होंने दोनों की तारीफ की है। सोशल मीडिया ट्रोल्स को तो वैसे भी बहाना चाहिए।

दीपिका कक्कड़, शोएब इब्राहिम
– फोटो : सोशल मीडिया

दीपिका कक्कड़ टीवी सीरियल ससुराल सिमर का के अलावा अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो, कयामत की रात और कहां हम कहां तुम में नजर आ चुकी हैं। इसके बाद वह बॉलीवुड फिल्म पलटन में भी काम कर चुकी हैं। दीपिका सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 12 की विजेता रही हैं। 2 दीपिका कक्कड़ ने साल 2018 में टीवी अभिनेता शोएब इब्राहिम से शादी की थी। शादी के समय दीपिका ने इस्लाम अपना लिया था।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: