Entertainment

Nysa Devgn: काजोल की बेटी नीसा देवगन ने शेयर की बेहद बोल्ड तस्वीर, यूजर्स ने पूछा- मां ने अनुमति कैसे दी?

नीसा देवगन
– फोटो : इंस्टाग्राम

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल और अभिनेता अजय देवगन की बेटी नीसा देवगन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह एक पॉपुलर सोशल मीडिया फेस हैं, जो अक्सर अपनी तस्वीरों को फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। यहां तक की कई बार उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल भी हो जाती हैं। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की तरह अजय देवगन की बेटी नीसा भी अपनी तस्वीरों के जरिए सुर्खियों में रहने से पीछे नहीं हटती हैं।

 

नीसा देवगन
– फोटो : इंस्टाग्राम

नीसा देवगन ने इंस्टाग्राम पर बेहद बोल्ड तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को देखकर उनके फैंस उनसे पूछ रहे हैं कि उनकी मां काजोल देवगन ने उनको ऐसे कपड़े पहनने की अनुमति कैसे दी? दरअसल, नीसा देवगन पहली बार बोल्ड तस्वीर शेयर नहीं कर रही हैं, वह इससे पहले भी इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीर शेयर कर चुकी हैं।

 

दोस्तों के साथ नीसा देवगन
– फोटो : इंस्टाग्राम

नीसा देवगन अपनी खूबसूरत तस्वीरों के जरिए फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींचने में कामयाब रहती हैं। उनकी तस्वीरों पर उनके फैंस जमकर टिप्पणियां करते हैं।

 

 

नीसा देवगन
– फोटो : सोशल मीडिया

अपनी ताजा तस्वीर में नीसा देवगन हरे रंग की क्रॉप्ड क्रोकेट टॉप पहने हुई दिख रही हैं। यूजर्स इस तस्वीर को बोल्ड बता रहे हैं और नीसा की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं। यह भी कहा जा रहा है कि हिंदी फिल्मों में नीसा देवगन के डेब्यू की घोषणा भी जल्दी हो सकती है। हालांकि, यह सिर्फ उनकी तस्वीरों को देखने के बाद यूजर्स की तरफ से कयास लगाये जा रहे हैं।

अजय देवगन, काजोल, नीसा देवगन
– फोटो : Social Media

इससे पहले नीसा देवगन ने ब्लैक ड्रेस में अपनी एक बोल्ड तस्वीर शेयर की थी। जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। अब उनकी नई तस्वीर पर उनके फैंस उनकी स्माइल के साथ ही खूबसूरती की भी तारीफ कर रहे हैं। नीसा को हाल ही में रात में अपने दोस्त के साथ डिनर करके निकलते हुए देखा गया था। इस दौरान पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया था। जिसके बाद उनकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: