Entertainment

The Kashmir Files: कंगना रणौत ने की 'द कश्मीर फाइल्स' की जमकर तारीफ, कहा- कई भ्रमों को तोड़ती है ये फिल्म

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म द कश्मीर फाइल्स इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। रिलीज होने के साथ ही इस फिल्म को सभी की तरफ से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। इतना ही नहीं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उसकी तारीफ कर चुका है। ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत ने भी इस फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। अपने बयानों और बेबाक अंदाज के लिए मशहूर अभिनेत्री कंगना ने फिल्म पर अपना विचार रखते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है।

हर मुद्दे पर अपनी राय रखने वालीं कंगना रणौत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म द कश्मीर फाइल से जुड़ी दो स्टोरीज शेयर की हैं। शेयर की गईं इन स्टोरीज में कंगना ने विवेक रंजन अग्निहोत्री की इस फिल्म को लेकर कहा कि कश्मीर फाइल्स सिर्फ एक कंटेंट नहीं है, बल्कि बिजनेस का एक बड़ा उदाहरण भी है। इन्वेस्टमेंट या प्रॉफिट प्रमोशन बेशक विचार का विषय हो सकता है, लेकिन यह फिल्म साल की सबसे सक्सेसफुल और मुनाफे वाली फिल्म साबित होगी।


अपने पहले पोस्ट में कंगना ने कहा कि यह फिल्म कई मायनों में कई तरह के भ्रमों को तोड़ती है, जैसे कि सिर्फ बड़े बजट वाली फिल्में ही थियेटर्स पर चलती हैं। यह फिल्म लोगों को फिर से सिनेमाघरों में वापस खींच लाई है। मल्टीप्लेक्स की सीट फूल है और यह अविश्वसनीय हैं। बुलीवुड और उनके चमचे सदमे में चले गए हैं। अब सारी दुनिया देख रही है उनको, इनका समय अब खत्म।


इसके अलावा कंगना रणौत ने शेयर की गई अपनी दूसरी स्टोरी में कहा कि नो चीप पब्लिसिटी, नो फेक नंबर, नो माफिया, नो एंटी नेशनल एजेंडा। देश बदलेगा तो फिल्म भी बदलेगी। फिल्म की बात करें तो ‘द कश्मीर फाइल्स’ कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित है। यह फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार, भाषा सुम्बली, पल्लवी जोशी जैसे कलाकार हैं।


अभिनेत्री कंगना राणावत की बात करें तो एक्ट्रेस आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। अभिनेत्री सर लगभग हर मुद्दों पर अपनी राय खोल कर रखती हैं। वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस इन दिनों अपने डिजिटल रियलिटी शो लॉकअप में बतौर होस्ट भी नजर आ रही हैं।

 

 


Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: