Entertainment

Social Media: विक्की जैन के साथ अंकिता लोखंडे ने दिए जमकर पोज, मराठी लुक से जीता फैंस का दिल

अंकिता लोखंडे
– फोटो : Social Media

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन कुछ दिनों पहले ही शादी के बंधन में बंधे हैं। इनकी शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। दोनों ने मुंबई के फाइव स्टार होटल में ग्रैंड तरह से शादी रचाई। दोनों की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिला। शादी के बाद की अंकिता की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। विक्की जैन के परिवार ने बिलकुल मराठी अंदाज में अपनी नई बहू अंकिता का परिवार में स्वागत किया। शादी के बाद पवित्र रिश्ता अभिनेत्री बहुत ही प्यारे मराठी लुक में नजर आईं।

ट्रेडिशनल मराठी लुक में दिखी अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई विक्की जैन और उनके परिवार के साथ कई खूबसूरत तस्वीरें साझा की। इस तस्वीर में अंकिता लोखंडे और विक्की ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं। जहां अंकिता लोखंडे येलो साड़ी पहनी हुई थीं, जिसमें रेड बार्डर था। अंकिता नाक में नथ और गले और कान में हैवी ज्वेलरी पहनी हुईं नजर आईं तो वहीं विक्की जैन भी अपनी दुल्हन को मैच करते हुए कुर्ता पायजामा में नजर आए। दोनों बहुत ही खूबसूरत लग रहे थे।

अंकिता लोखंडे
– फोटो : Social Media

पति को प्यार से निहारती दिखीं अंकिता

अंकिता लोखंडे तस्वीरों में अपने पति विक्की जैन को बड़े ही प्यार से निहारती हुईं नजर आ रही हैं तो वहीं कुछ तस्वीरों में वो बड़े ही प्यार से विक्की जैन की बातों पर हंसती हुई नजर आ रही हैं। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन एक-दूसरे के साथ जमकर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। विक्की भी बड़े ही प्यार से अंकिता लोखंडे को हंसते हुए देख रहे हैं।

अंकिता लोखंडे
– फोटो : Social Media

सांस और परिवार के साथ तस्वीरें की साझा

अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन के अलावा अपनी सांस और विक्की जैन के पूरे परिवार के साथ तस्वीरें साझा की। एक तस्वीर में जहां अंकिता अपने सांस ससुर के साथ पोज कर रही हैं। तो वहीं उन्होंने अपनी सांस, ससुर और दादी के साथ अलग अलग बड़े ही प्यार से पोज दिए। अंकिता लोखंडे अपने नए परिवार के साथ और सभी रस्मों को करती हुई काफी खुश नजर आ रही हैं।

अंकिता लोखंडे
– फोटो : Social Media

सोशल मीडिया पर लोगों को पसंद आई तस्वीर

अंकिता लोखंडे द्वारा सोशल मीडिया पर साझा की गई तस्वीरें उनके प्रशंसकों को खूब पसंद आ रही हैं। उनकी तस्वीरों पर अब तक दो लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। अंकिता और विक्की जैन की इन तस्वीरों ने प्रशंसकों को अर्चना और मानव की याद दिला दी।

अंकिता लोखंडे
– फोटो : Social Media

14 दिसम्बर को हुई थी शादी

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी 14 दिसम्बर को मुंबई के मशहूर होटल में हुई थी। उनकी शादी में टेलीविजन की कई खूबसूरत अभिनेत्रियां और उनके दोस्त शामिल हुए थे। इन दोनों की शादी शाही अंदाज में हुई। दुल्हन बनी अंकिता गोल्डन रंग के लहंगे में बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं। इनकी हल्दी से लेकर शादी और मेहंदी तक की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: