Entertainment

Filmy Wrap: के एस सेतुमाधवन का 90 साल की उम्र में निधन और करीना की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, पढ़ें मनोरंजन की 10 बड़ी खबरें

एस सेतुमाधवन, करीना कपूर खान
– फोटो : सोशल मीडिया

जाने माने फिल्मकार के एस सेतुमाधवन का चेन्नई में निधन हो गया है। वह 90 साल के थे। वे लंबे समय से उम्र संबंधी बीमारियों से पीड़ित थे। उनके निधन पर दक्षिण भारतीय कलाकारों ने शोक व्यक्त किया है। साउथ सुपरस्टार कमल हासन ने निर्देशक केएस सेतुमाधवन के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- केएस सेतुमाधवन मलयालम सिनेमा की गुणवत्ता निर्धारित करने वाली मूलभूत कुंजी में से एक थे। उन्हें उनकी कलात्मक उपलब्धियों के लिए हमेशा याद किया जाएगा। नमन। मलयालम के अलावा, उन्होंने तमिल, तेलुगु और हिंदी फिल्मों का निर्देशन भी किया था। सिनेमा में योगदान के लिए केरल सरकार ने 2010 में उन्हें केरल फिल्म जगत के सर्वोच्च सम्मान ‘जेसी डैनियल पुरस्कार’ से नवाजा था। के एस सेतुमाधवन का जन्म 1931 में केरल के उत्तरी पालक्कड जिले में हुआ था। उनके परिवार में उनकी पत्नी वलसला और तीन बच्चे हैं।

 

 

करीना कपूर खान
– फोटो : सोशल मीडिया

हाल ही में करीना अमृता अरोड़ा और कपूर खान कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। जिसके बाद उन्हें घर में ही क्वारंटाइन किया गया था। जिसके बाद एहतियात के तौर पर करीना कपूर का ओमीक्रॉन जीनोम सीक्वेंस टेस्ट करवाया गया था। इस टेस्ट की रिपोर्ट सामने आ चुकी है और करीना के फैंस के लिए राहत भरी खबर है। बीएमसी (बृहन्मुंबई नगर निगम) के मुताबिक, करीना कपूर की ओमीक्रॉन रिपोर्ट नेगेटिव आई है। आपको बता दें कि कुछ ही दिन पहले करीना कपूर और अमृता अरोड़ा की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद करीना घर में ही आइसोलेट थी। बाद में करीना ने खुद ही सोशल मीडिया के जरिए अपने कोविड पॉजिटिव होने की बात बताई थी। आरोप था कि करीना और अमृता अरोड़ा करण जौहर के घर हुए सेलिब्रेशन में भी शामिल हुई थी इसलिए कई और कोविड से कई और लोगों के संक्रमित होने की आशंका के चलते उनके संपर्क में आए सभी लोगों का काविड टेस्ट करवाया गया था। इसके बाद महीप कपूर, सीमा खान और यहां तक की कुछ समय बाद करीना की मेड की कोविड रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी।

 

 

अनिल कपूर, अर्जुन कपूर
– फोटो : insta/arjunkapoor

बॉलीवुड में कई ऐसे सितारें हैं जो लंबे समय से इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। ये सितारें एवरग्रीन हैं। जहां अमिताभ बच्चन 80 का उम्र में भी जोश से भरे हुए नजर आते हैं तो वहीं रेखा को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल है। इन्हीं में से एक हैं अनिल कपूर। बॉलीवुड में अनिल कपूर की एक अलग छवि है। उनको देखकर लगता है कि जैसे-जैसे उनकी उम्र बढ़ रही है वे और भी ज्यादा यंग होते जा रहे हैं। आज अनिल कपूर अपना 65 जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में फैंस और बॉलीवुड में हर तरफ से लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं। अब अर्जुन कपूर ने भी अपने चाचा अनिल कपूर को बहुत ही मजेदार तरीके से जन्मदिन की बधाई दी है।

 

 

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

बिग बॉस के हर सीजन की तरह बिग बॉस 15 में भी जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा है। कभी प्रतिभागी टास्क को लेकर भिड़ जाते हैं तो कभी घर के काम को लेकर घर वालों में लड़ाई हो जाती है, और कभी-कभी ये बात हाता-पाई तक पहुंच जाती है। बिग बॉस सीजन 15 अब फिनाले की ओर बढ़ रहा है ऐसे में सभी प्रतिभागी टिकट टू फिनाले जीतने के लिए हर कोशिश कर रहे हैं। बिग बॉस के इस एपिसोड की संचालक राखी सावंत रहीं। उनके ऊपर सही से संचालन न करने के आरोप लगे। राखी ने खुद ही के लिए मुश्किल खड़ी कर ली। टास्क के हर राउंड में देवोलीना भट्टाचार्जी को जिताने के लिए राखी के ऊपर चीटिंग करने का आरोप लगा और उन्हें घर वालों से खरी खोटी सुननी पड़ी। इसी वजह से शमिता शेट्टी और राखी के बीच लड़ाई भी हो गई। जिसके बाद बिग बॉस के घर में जबरदस्त ड्रामा हुआ।

 

 

दिशा वकानी (दयाबेन)
– फोटो : सोशल मीडिया

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो सालों से प्रसारित किया जा रहा है लेकिन आज भी ये शो टीआरपी में बना रहता है। अब भी तारक मेहता दर्शकों के बीच लोकप्रिय बना हुआ है। वैसे तो इस सीरियल में हर किरदार महत्वपूर्ण है लेकिन दयाबेन यानी दिशा वकानी की एक्टिंग लोगों को बहुत पसंद आती है। हांलांकि दिशा वकानी काफी लंबे समय से तारक मेहता में दिखाई नहीं दी हैं लेकिन दर्शकों में अब भी उनको लेकर क्रेज कम नहीं हुआ है। उनका गरबा डांस, हो या फिर ‘हे माता जी’ वाला डायलॉग दयाबेन का हर एक अंदाज निराला है। दयाबेन के रोल से दिशा इतनी पॉपुलर हो गई हैं कि उनसे जुड़ी हर एक अपडेट पर फैंस की नजर रहती है। अब दिशा वकानी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिन्हें देखकर फैंस उनके प्रेग्नेंट होने के कयास लगा रहे हैं।

 

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: