Entertainment

Taarak Mehta: मां बनने वाली हैं तारक मेहता की दयाबेन? सामने आईं बेबी बंप वाली तस्वीरें

दिशा वकानी (दयाबेन)
– फोटो : सोशल मीडिया

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो सालों से प्रसारित किया जा रहा है लेकिन आज भी ये शो टीआरपी में बना रहता है। अब भी तारक मेहता दर्शकों के बीच लोकप्रिय बना हुआ है। वैसे तो इस सीरियल में हर किरदार महत्वपूर्ण है लेकिन दयाबेन यानी दिशा वकानी की एक्टिंग लोगों को बहुत पसंद आती है। हांलांकि दिशा वकानी काफी लंबे समय से तारक मेहता में दिखाई नहीं दी हैं लेकिन दर्शकों में अब भी उनको लेकर क्रेज कम नहीं हुआ है। उनका गरबा डांस, हो या फिर ‘हे माता जी’ वाला डायलॉग दयाबेन का हर एक अंदाज निराला है। दयाबेन के रोल से दिशा इतनी पॉपुलर हो गई हैं कि उनसे जुड़ी हर एक अपडेट पर फैंस की नजर रहती है। अब दिशा वकानी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिन्हें देखकर फैंस उनके प्रेग्नेंट होने के कयास लगा रहे हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्माः दिशा वकानी
– फोटो : Instagram

सोशल मीडिया पर एक इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं। इन तस्वीरों में दिशा वकानी अपने परिवार और करीबी लोगों के साथ खड़ी हुई हैं। तस्वीरों में दिशा वकानी का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। जिससे ये कयास लग रहे हैं कि शायद दयाबेन उर्फ दिशा प्रेग्नेंट हैं। ऐसे में ये तस्वीरें सामने आते ही जहां फैंस चौंक गए हैं तो वहीं कमेंट में लोगों ने उन्हें बधाई भी देना शुरू कर दी हैं।

दयाबेन यानी दिशा वकानी काफी सालों से तारक मेहता में दिखाई नहीं दे रही हैं ऐसे में फैंस कमेंट बॉक्स में खुशी जाहिर करने के साथ ही, शो में वापसी के बारे में पूछ रहे हैं। एक प्रशंसक ने रिसेंट पिक्स का कैप्शन देखकर पूछा, क्या ये अभी की तस्वीरें हैं?तो वहीं दूसरे प्रशंसक ने लिखा, सुपर सो क्यूट…कितने साल बाद देखा, अब प्लीज वापस आ जाओ दिशा जी। इसी तरह के प्रशंसक अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। कुछ उनकी तस्वीरों को देखकर चौंक रहे हैं तो वहीं कुछ उनकी शो में वापसी के लिए रिक्वेस्ट कर रहे हैं।

 

दिशा वकानी
– फोटो : Instagram

दिशा वकानी की तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा गया है, रिसेंट पिक्स। हालांकि इस बात की अभी पुष्टि नहीं हुई है कि दिशा की ये तस्वीरें अभी की हैं या फिर पुरानी हैं। दिशा की ये तस्वीरें किसी फंक्शन की लग रही हैं। देंखे तस्वीरें…

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: