Astrology

Retrogade Shukra 2022: 4 जनवरी को शुक्र होंगे अस्त, फिर भी इन तीन राशियों को मिलेगा लाभ

Retrogade Shukra 2022: 4 जनवरी को शुक्र होंगे अस्त, फिर भी इन तीन राशियों को मिलेगा लाभ

शुक्र ग्रह का राशि परिवर्तन
– फोटो : अमर उजाला।

Retrogade Shukra 2022: साल 2022 में ग्रहों के कई गोचर होने हैं। इनमें से कुछ सीधी चल चलेंगे और कुछ वक्री दशा में चलेंगे। इसी में प्रमुख ग्रह शुक्र 4 जनवरी को अस्त होने जा रहा है। शुक्र ग्रह अस्त अवस्था में धनु राशि में प्रवेश करेंगे। शुक्र धनु राशि में विराजित होते ही सूर्य ग्रह के करीब होंगे और अस्त की इस अवस्था के कारण शुक्र शक्तिहीन हो जाएंगे। इस दौरान 12 राशियों में से तीन राशियां ऐसी हैं जिसके लिए शुक्र कि अस्त अवस्था शुभ परिणाम प्रदान करेगा। आइए जानते हैं कौन सी है वो राशियां- 

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के शुक्र कि अस्त अवस्था फलदायी होगी। कार्यसंबंधी मामलों की बात करें तो मिथुन राशि के जातकों कार्यक्षेत्र में सफलता हासिल होगी। इसके साथ ही आपके अधिकारी आपके कार्य कि प्रशंसा करेंगे। यदि मिथुन राशि के जातक व्यापार से जुड़े हैं तो 4 जनवरी से आपको लाभ की प्राप्ति की संभावना है। आर्थिक जीवन की बात करें तो इस हिसाब से धन की बचत करने में भी सक्षम होंगे। कड़ी मेहनत के कारण आपके आर्थिक उन्नति का मार्ग खुलेगा। 

कन्या राशि 

कन्या राशि के जातकों की बात अकरें तो शुक्र इस राशि के चौथे भाव में अस्त होंगें जो इनके लिए शुभ परिणाम लेकर आएगा। कन्या राशि के जातकों को अपनी मेहनत का शुभ परिणाम प्राप्त होने कि संभावना है। शुक्र अस्त की अवधि में कुछ नए दोस्त बनने की भी संभावना है। कार्यस्थल में आपका प्रदर्शन शानदार रहेगा। नौकरी में पदोन्नति के योग भी नजर आ रहे हैं। शुक्र अस्त की अवधि के दौरान आमदनी में वृद्धि के प्रबल आसार हैं। आप आसानी से धन की बचत कर पाएंगे। 

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों के लिए शुक्र की ये स्थिति जीवन में सफलता लेकर आएगी। शुक्र की अस्त अवधि आपके लिए बहुत भाग्यशाली साबित हो सकती है। करियर की बात करें तो नौकरीपेशा लोगों को नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे। दफ्तर में आपके कार्य कि सराहना होगी और आपको सफलता भी प्राप्त होगी। कुंभ राशि के जो जातक  व्यापारी हैं उनको शुभ की यह स्थिति उच्च लाभ दिलाएगी। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: