Entertainment

Nysa Devgan: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है अजय देवगन की बेटी नीसा की बोल्ड तस्वीर, ब्लैक ड्रेस में लग रहीं हैं खूबसूरत

नीसा देवगन
– फोटो : इंस्टाग्राम

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल और अभिनेता अजय देवगन की बेटी नीसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। नीसा अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। उनकी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं। नीसा की कुछ बोल्ड तस्वीरें तो साझा करते ही वायरल हो जाती हैं। 

नीसा देवगन
– फोटो : इंस्टाग्राम

सबसे खास बात है कि नीसा जानती हैं कि उन्हें सुंदर दिखने के लिए कौन-सी पोशाक चुननी है। यही वजह है कि बोल्ड लुक के साथ ही वह तस्वीरों में बेहद खूबसूरत भी लगती हैं। अब उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें नीसा देवगन ब्लैक ड्रेस में बेहद सुंदर लग रही हैं।

 

नीसा देवगन
– फोटो : सोशल मीडिया

नीसा की यह लेटेस्ट तस्वीर उनके एक फैन पेज ने शेयर की गई है। फोटो में उन्हें सिजलिंग हॉट ब्लैक ड्रेस में मिरर सेल्फी लेते देखा जा सकता है। उनकी फोटो को शेयर करते हुए उनके फैन पेज ने लिखा, ऐसी ब्यूटी। इस वक्त यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

अजय देवगन, काजोल, नीसा देवगन
– फोटो : Social Media

इस तस्वीर के नीचे नीसा के फैंस काफी कमेंट कर रहे हैं और दिल वाली इमोजी बनाकर उनके लुक पर प्यार बरसा रहे हैं। एक यूजर ने इस तस्वीर के नीचे कमेंट करते हुए लिखा है कि नीसा इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। जबकि एक अन्य यूजर ने उनके लिए लिखा है कि देवी की एक आकर्षण आकृति। एक यूजर ने लिखा, मैं नीसा को आर्यन खान के साथ देखना चाहता हूं।

नीसा देवगन
– फोटो : सोशल मीडिया

नीसा को हाल ही में रात अपने दोस्त के साथ डिनर करके निकलते हुए देखा गया था। इस दौरान पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया था। जिसके बाद उनकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी।  हाल ही में काजोल ने ट्विंकल खन्ना से नीसा और अजय के बारे में बात की थी। काजोल ने कहा था, मुझे कहना होगा कि अजय बहुत- बहुत हैंडसम है। अगर मुझे स्कूल के लिए युग के साथ 7 बजे उठना है, तो आधा बार वह उठते हैं। बेटे के साथ बैठते हैं, उसके साथ नाश्ता करते हैं और उसे स्कूल भेजते हैं। इस तरह मुझे हर दिन उठना नहीं पड़ता। 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: