Entertainment

Photo: अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी और नीना गुप्ता के साथ अनुपम खेर ने ली सेल्फी, परिणीति चोपड़ा ने किया ये कमेंट

अनुपम खेर बॉलीवुड के शानदार अभिनेता हैं, जो फैंस के बीच अपनी एक्टिंग के लिए चर्चा में बने रहते हैं। अनुपम सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर अपने चाहने वालों को खुश कर देते हैं। वहीं, अब अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसमें बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार एक साथ दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में अनुपम खेर, अमिताभ बच्चन और बोमन ईरानी जैसे कलाकारों के साथ दिखाई दे रहे हैं, जिस पर फैंस भी खूब प्यार लुटा रहे हैं। 

अनुपम खेर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अनुपम खेर के साथ अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता और सारिका दिखाई दे रही हैं। सभी सितारे कार में बैठे हुए हैं और अनुपम खेर सेल्फी ले रहे हैं। इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में इन सितारों ने अपनी मुस्कुराहट से ही फैंस को खुश कर दिया है। लुक की बात करे तो अनुपम खेर ने कॉरडरॉय जैकेट पहनी हुई है। अमिताभ बच्चन और बोमन ईरानी हुड्डी पहने हुए हैं। इसके अलावा, नीना गुप्ता ट्रेडिशनल आउटफिट में हैं। 

अनुपम खेर ने इस तस्वीर के साथ प्यारा सा कैप्शन दिया है। उन्होंने लिखा, ‘आप दिन उतना ही अच्छा महसूस करे जितना खुशी के पलों की एक परफेक्ट सेल्फी लेने के लिए। जय हो।’ अनुपम खेर द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही है। महज चार घंटे में इस तस्वीर को 78 हजार लोगों ने लाइक किया है और ये आंकड़ा बढ़ भी रहा है। वहीं, फैंस भी इस तस्वीर पर प्यार भी लुटा रहे हैं परिणीति चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा,  ‘आप सबको याद कर रही हूं जल्दी वापस आ जाओ।’

 

इस तस्वीर को फैंस भी खूब तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘खूबसूरत तस्वीर सर।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘अमिताभ बच्चन के साथ वर्ल्ड बेस्ट एक्टर।’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘एक फ्रेम में सभी दिग्गज।’ इसके अलावा, एक और यूजर ने लिखा, ‘बहुत बढ़िया।’ इसी तरह और भी यूजर्स इस तस्वीर की तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि अनुपम खेर आखिरी बार फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ में नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। साथ ही अनुपम खेर की एक्टिंग ने भी दर्शकों का दिल जीत लिया।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: