Entertainment

Movies-Web Series On Holi 2022: इस हफ्ते रिलीज हो रही हैं ये फिल्में और वेब सीरीज, होली पर मिलेगा मनोरंजन का डबल डोज

होली का त्योहार आने में अब बिल्कुल समय नहीं बचा है। त्योहार के मौके पर ज्यादातर लोग घर में परिवार के साथ रहना पसंद करते हैं। अब त्योहार में अगर एंटरटेनमेंट का तड़का लग जाए तो छुट्टी का मजा दोगुना हो जाता है। होली के आस-पास फिल्म और वेब सीरीज प्रेमियों के लिए कई सीरीज और फिल्में आने वाली हैं, जिन्हें आप छुट्टी पर घर बैठे परिवार और दोस्तों के साथ देख सकते हैं। इस हफ्ते विद्या बालन की जलसा से लेकर हॉलीवुड फिल्म डीप वॉटर तक कई फिल्में रिलीज होने जा रही हैं, जिनमें आपको मनोरंजन का डबल डोज मिलेगा।

 

जलसा

विद्या बालन और शेफाली शाह की फिल्म जलसा होली के दिन 18 मार्च को ओटीटी प्लेटफार्म अमेजॉन प्राइम पर रिलीज होने जा रही है। ये फिल्म एक सोशल ड्रामा और थ्रिलर है, जो दो क्लास के बीच की खाई को दिखाएगी। जलसा के डायरेक्टर सुरेश त्रिवेणी हैं, जिन्होंने विद्या बालन की फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ को डायरेक्ट किया था। इसमें शेफाली मां और विद्या बालन पत्रकार के किरदार में नजर आएंगी।

ब्लडी ब्रदर्स

ब्लडी ब्रदर्स भी 18 मार्च को होली के दिन रिलीज होने वाली है। इस वेब सीरीज को शाद अली ने डायरेक्ट किया है। इसकी कहानी दो भाइयों के एक्सीडेंट पर आधारित है। इसकी कहानी में दिखाया  गया है कि एक्सीडेंट के पूरे केस को कैसे कवर किया जाता है। इस क्राइम बेस्ड वेब सीरीज में जीशान आयूब, जयदीप अहलावत और श्रुति सेठ लीड रोल में हैं। ये सीरीज जी 5 पर रिलीज होगी।

बच्चन पांडे

अक्षय कुमार और कृति सेनन स्टारर फिल्म बच्चन पांडे भी होली के दिन यानि 18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में अक्षय कुमार गैंगस्टर के रोल में हैं और कृति सेनन गैंगस्टर पर डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनाती दिखेंगी। फिल्म में अक्षय और कृति के अलावा जैकलीन फर्नांडिस और अरशद वारसी भी लीड रोल में हैं। 

डीप वॉटर

इस फिल्म की कहानी पेट्रीसिया हाईस्मिथ के नॉवेल डीप वॉटर पर आधारित है। ये एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है। जिसमें बेन अप्लेक और ऐना दे आरमस एक कपल के रुप में दिखाई देंगे। इस फिल्म को 18 मार्च को रिलीज किया जाएगा।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: