Entertainment

खुलासा: एमी जैक्सन संग ब्रेकअप पर प्रतीक बब्बर ने दी प्रतिक्रिया, कहा- मुझे उससे प्यार हुआ और सब बिगड़ गया

बॉलीवुड अभिनेता प्रतीक बब्बर इंडस्ट्री के उन कलाकारों में शामिल हैं, जो फिल्मी जगत में अपने माता- पिता की तरह सफलता हासिल नहीं कर पाए। अभिनेता ने अपने जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। बचपन में मां को खोने का दर्द और फिर बड़े होकर नशे की लत और डिप्रेशन तक, प्रतीक ने अपने जीवन में कई मुश्किल दौर देखे हैं। इसी बीच एक्टर ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में अपने ब्रेकअप के बारे में बात की और उस दौर को याद किया।

अभिनेता ने अभिनेत्री एमी जैक्सन से अपने ब्रेकअप के दौर को याद करते हुए इस बारे में बातचीत की। प्रतीक और एमी रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘एक दीवाना था’ में साथ नजर आए थे। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रतीक को एमी से प्यार हुआ, जिसके बाद दोनों एक- दूसरे को डेट करने लगे। साल 2012 के दौरान इन दोनों के रिलेशनशिप की खबरों ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। 

 

हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में प्रतीक ने बताया कि ब्रेकअप के बाद वह उनके जीवन का सबसे बुरा दौर था। उस समय वह डिप्रेशन में चले गए थे। प्रतीक के मुताबिक एक दीवाना था काफी अच्छी फिल्म थी, लेकिन उन्हें एमी से प्यार हो गया था और फिर बात वहीं से बिगड़ गई। प्रतीक ने कहा कि मैं कह सकता हूं कि बुरा दौर तभी शुरू हुआ जब दिल टूटा। उस समय अभिनेता सिर्फ 25 साल के थे।

इंटरव्यू के दौरान प्रतीक ने एमी की तारीफ भी की। उन्होंने एमी जैक्सन को दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की बताते हुए प्रतीक ने कहा कि वह दिल से भी काफी सादगी भरी हैं। एक्टर के मुताबिक उनकी इस प्रेम कहानी को एक दीवाना था और अब एक दीवानी है के तौर पर पेश किया जा सकता है।

 

गौरतलब है कि प्रतीक ने एमी से अपने ब्रेकअप के बाद साल 2019 में अपने लंबी रिलेशन के बाद गर्लफ्रेंड सान्या सागर के साथ शादी कर ली थी। दोनों ने एक- दूसरे को करीब 8 साल तक डेट किया था। वहीं एमी जैक्सन की बात करें तो वह अपने पार्टनर के साथ काफी खुश हैं और उनका 2 साल का एक बेटा भी है।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: