Entertainment

Mouni Roy Wedding: बंगाली वेडिंग के लिए मौनी रॉय ने पहना लाखों का लहंगा, चुनरी पर लिखवाया 'आयुष्मति भव:'

मौनी रॉय सूरज नंबियार वेडिंग फोटोज
– फोटो : सोशल मीडिया

अभिनेत्री मौनी रॉय ने बीते रोज अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से शादी कर ली। इस कपल ने दिन में दक्षिण भारतीय तौर-तरीकों से शादी की फिर रात में बंगाली रीति-रिवाजों से शादी के बंधन में बंधे। मौनी अपने दोनों ही ब्राइडल लुक में बहुत खूबसूरत लगीं। मौनी ने अपनी बंगाली वेडिंग में डिजाइनर सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना था। उनकी शादी और ब्राइडल लुक की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। मौनी के ब्राइडल दुपट्टे के किनारे पर आयुशमति भव: लिखा हुआ था। मौनी के लहंगे की कीमत लाखों बताई जा रही है।

मौनी रॉय सूरज नंबियार वेडिंग फोटोज
– फोटो : सोशल मीडिया

अनमोल ज्वैलर्स की डिजाइनर ज्वैलरी चुनी

मौनी के गहनों की बात करें तो उन्होंने ट्रेडिशनल ज्वैलरी के लिए ‘अनमोल ज्वैलर्स’ के गहने पहने। उन्होंने ग्रीन और गोल्डन शेड में अनकट डाइमंड और एमरल्ड ज्वैलरी को अपने ब्राइडल लुक के लिए चुना था। नाक में पतली सी नथ के साथ-साथ मौनी ने माथे पर भारी माथापट्टी पहनी। जहां मौनी का लहंगा सुर्ख लाल रंग का था वहीं उनके पति सूरज ने लाइट गोल्डन रंग की शेरवानी पहनी।

मौनी रॉय सूरज नंबियार वेडिंग फोटोज
– फोटो : सोशल मीडिया

मौनी के सिर नहीं सजा बंगाली मुकुट

बंगाली शादी की शान कहे जाने वाला मुकुट मौनी और सूरज ने अपनी शादी में नहीं पहना था। लेकिन फिर भी वह दोनों काफी सुंदर लग रहे थे। मौनी को मंडप तक पटरे पर उनके भाई मुखर रॉय और दोस्त राहुल शेट्टी, प्रतीक और मीत ब्रदर्स के मनमीत उठाकर लाए थे। अभिनेत्री बंगाली ब्राइड की तरह हाथों में पान के पत्ते लिए चेहरा ढक कर मंडप में पहुंची थीं।

मौना रॉय
– फोटो : Instagram

मलयाली शादी में सफेद साड़ी पहने दिखीं मौनी

दिन में गोवा में हुई अपनी मलयाली शादी में मौनी ने सफेद रंग की साड़ी पहनी थी, जिसका बॉर्डर रेड कलर का था। मौनी ने लंबी चोटी और हेवी ज्वैलरी के साथ अपना यह लुक कंप्लीट किया था। अभिनेत्री ने अपनी शादी की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा था, “आखिर मैंने उन्हें ढूंढ ही लिया। हाथों में हाथ लिए, अपने परिवार और दोस्तों के आशीर्वाद के साथ, हम शादी के बंधन में बंध गए। हमें आपके भी आशीर्वाद की जरूरत है। प्यार सूरज और मौनी।” 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: