Entertainment

Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश के शमिता शेट्टी को आंटी कहने पर भड़कीं बिपासा बसु, कहा- ऐसा रोल मॉडल हो तो….

तेजस्वी प्रकाश,शमिता शेट्टी,बिपासा बसु
– फोटो : सोशल मीडिया

टेलीविजन शो बिग बॉस का शुरुआत से ही विवादों से गहरा नाता रहा है। जो के हर सीजन में दर्शकों को लड़ाई- झगड़े और हंगामे देखने को मिलते हैं। ऐसा ही कुछ बिग बॉस की 15वें सीजन में भी दर्शकों को देखने को मिल रहा है। दरअसल शो का यह सीजन अब अपने फिनाले के बेहद नजदीक पहुंच चुका है। शो का फिनाले 3 दिन बाद आयोजित होने वाला है। ऐसे में घरवालों के बीच हलचल भी बढ़ती नजर आ रही है इसी बीच बिग बॉस द्वारा दिए गए सीजन के आखिरी टास्क के दौरान एक बार फिर शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश एक दूसरे से भिड़ती नजर आईं। टास्क के दौरान तेजस्वी का शमिता को आंटी कहकर पुकारना और उन्हें बलपूर्वक खिंचना शमिता को बिल्कुल पसंद नहीं आया, जिसके बाद दोनों के बीच जमकर बहस बाजी हुई।

 

वहीं, इस शो को देख रहे सभी दर्शक भी तेजस्वी को उनके इस व्यवहार से फटकार लगाते नजर आए। जबकि सभी शमिता शेट्टी का सपोर्ट करते दिखाई दिए। शमिता और तेजस्वी के बीच हुई लड़ाई के बाद सोशल मीडिया पर शमिता शेट्टी ट्रेंड कर रही हैं। वहीं, बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु ने भी तेजस्वी की इस हरकत पर उन्हें फटकार लगाते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है।

bipasha basu
– फोटो : social media

शमिता को आंटी कहने पर अपनी नाराजगी जताते हुए बिपाशा बसु ने ट्वीट कर अपना पक्ष रखा। तेजस्वी को फटकार लगाते हुए उन्होंने लिखा, ‘किसी की एज शेमिंग करने के बाद उन्हें सॉरी कहना वाकई दयनीय है। यदि ऐसे लोग किसी के लिए विजेता या रोल मॉडल है, तो यह वास्तव में दुखद है।’ उन्होंने आगे कहा कि ‘अगर आप इनसिक्योर फील कर रही हो तो दूसरी लड़कियों को नीचे खींचने की बजाय अपने आदमी से सवाल करें क्योंकि वहीं है जो आपको इनसिक्योर फील कर आ रहा है।’

शमिता शेट्टी
– फोटो : सोशल मीडिया

इसके अलावा सोशल मीडिया पर शमिता शेट्टी के फैंस भी उनका जमकर समर्थन कर रहे हैं। जबकि तेजस्वी की इस हरकत के लिए उनकी जोरदार क्लास भी लगा रहे हैं। इस दौरान कई लोगों ने जहां तेजस्वी को फेक बताया तो वहीं कई लोगों ने उन्हें इनसिक्योर बताते हुए करण से सवाल करने को कहा।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

दरअसल सीजन के आखिरी टास्क के दौरान बिग बॉस के घर में जनता को बुलाया था। घर में आई जनता सदस्यों को अलग-अलग टास्क करने को दे रहे थे। इसी बीच जनता के दिए टास्क के तहत शमिता शेट्टी करण कुंद्रा की मसाज कर रही थी। लेकिन शमिता को करण के इतना करीब देख तेजस्वी से रहा नहीं गया और उन्होंने शमिता को खींच कर नीचे उतार दिया। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने शमिता को आंटी कहकर बुलाया।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

यही नहीं इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि वह करण कुंद्रा है, राकेश बापट नहीं। तेजस्वी के मुंह से यह बात सुनते ही शमिता शेट्टी काफी नाराज हो गईं। इस दौरान उन्होंने तेजस्वी यह भी कहा कि ऑडियंस सब देख रही है, इसीलिए कम से कम ऑडियंस की इज्जत करें। हालांकि, ऑडियंस के जाने के बाद शमिता शेट्टी ने तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा पर जमकर अपनी भड़ास निकाली। इतना ही नहीं अंत में वह फूट फूट कर रोती भी नजर आईं।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: