Entertainment

Shreyas Talpade Birthday: फिल्म 'इकबाल' के डायरेक्टर ने श्रेयस से तीन दिन पहले कहा-कैंसिल कर दो शादी, बंट चुके थे कार्ड

एक्टर श्रेयस तलपड़े 27 जनवरी को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करते हैं। उन्होंने अपने करियर के लगभग डेढ़ दशक तक कई फिल्मों में काम किया। कई फिल्मों में उन्होंने अपने कॉमेडी से दर्शकों को खूब हंसाया तो सीरियस किरदार भी निभाएं। ओम शांति ओम, गोलमाल सीरीज, वाह ताज और इकबाल जैसी हिंदी व मराठी भाषा में 45 फिल्में करने वाले श्रेयस ने अपने करियर में बुरा वक्त भी देखा। हालांकि उन्हें किसी भी फिल्म से वह सफलता नहीं मिली जो उन्हें उनकी पहली फिल्म ‘इकबाल’ से मिली थी। इस फिल्म से जुड़ा एक किस्सा है जो सुनने में बेहद दिलचस्प लगे लेकिन श्रेयस के लिए ये किसी झटके से कम नहीं था।

श्रेयस तलपड़े
– फोटो : Insatagram- @shreyastalpade27

एक्टर श्रेयस तलपड़े ने फिल्म इकबाल से एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने एक दिव्यांग क्रिकेटर की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में उनके अभिनय को सभी की सराहना मिली थी। फिल्म में दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने भी अहम भूमिका निभाई थी और इस फिल्म के निर्देशक नागेश कुकुनूर ने निर्देशित किया था। एक्टर के रूप में पहली फिल्म शुरू करने के साथ ही उनकी असली जिंदगी में भी एक ट्विस्ट आ गया था।

श्रेयस तलपड़े
– फोटो : Insatagram- @shreyastalpade27

एक्टर श्रेयस तलपड़े ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म इकबाल के किस्से को याद करते हुए बताया था कि शूटिंग शुरू होने से तीन दिन पहले उन्होंने छुट्टी मांगी थी। उस समय निर्देशक नागेश को लगा कि श्रेयस पार्टी करने के लिए छुट्टी मांग रहे हैं लेकिन जब उन्हें पता चला कि श्रेयस शादी करने जा रहे हैं तो निर्देशक नागेश ने शादी कैंसिल करने को कहा था। दरअसल श्रेयस ने फिल्म में एक टीनएजर का किरदार निभाया था। ऐसे में दुनिया के सामने यह आना कि वह शादीशुदा हैं ये सामने आना सही नहीं रहता।

Shreyas Talpade
– फोटो : social media

श्रेयस ने बताया कि मैं एक मिडिल क्लास फैमिली से था और शादी के कार्ड बंट चुके थे ऐसे में जब मुझसे कहा गया कि शादी कैंसिल कर दो तो मुझे नहीं पता थी कि क्या करना है। इसके बाद मैंने उन्हें समझाया कि मैं इस शादी के बारे में किसी को नहीं बताऊंगा और सब कुछ चुपचाप रखूंगा। इसके बाद निर्देशक ने उन्हें एक दिन की छुट्टी दे दी।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: