Tech

BSNL: ये हैं बीएसएनएल के सबसे शानदार प्लान, कम कीमत में पाएं ढेरों फायदे

ये हैं बीएसएनएल के सबसे शानदार प्लान
– फोटो : i stock

सरकार के स्वामित्व वाली टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल यानी भारत संचार निगम लिमिटेड अन्य प्राइवेट कंपनियों को टक्कर देने के लिए एक से बढ़कर एक प्रीपेड प्लान की पेशकश करता रहता है। इसी क्रम में बीएसएनएल ने एक बार फिर अपने ग्राहकों के लिए कई जबरदस्त प्लान की पेशकश की है। इस समय सभी टेलीकॉम कंपनियों में जबरदस्त कॉम्पिटिशन चल रहा है। अब चाहे जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया जैसी प्राइवेट कंपनियां हों या फिर सरकारी कंपनी बीएसएनएल हर कोई अपने यूजर्स को सबसे किफायती रिचार्ज प्लान्स ऑफर कर रहे हैं। ऐसे में अगर आप भी एक सही प्लान की तलाश में हैं पर इसका चुनाव नहीं कर पा रहे हैं, तो ये खबर आपके लिए बेहद काम की साबित हो सकती है। आज हम आपको बीएसएनएल के सबसे किफायती और शानदार प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं। जिससे आपको एक सही रिचार्ज प्लान चुनने में मदद मिलेगी। आइए जानते हैं इन प्लान के बारे में…

ये हैं बीएसएनएल के सबसे शानदार प्लान
– फोटो : iStock

सबसे सस्ता प्लान 

  • बीएसएनएल के पोस्टपेड प्लान्स की शुरुआत 199 रुपये से होती है, जिसमें यूजर्स के हर दिन 100 एसएमएस, 75GB तक के रोलोवर के साथ 25 GB फ्री डेटा और होम एलएसए/ एमटीएनएल रोमिंग एरिया समेत नेशनल रोमिंग में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग के बेनिफिट्स मिलते हैं। 

ये हैं बीएसएनएल के सबसे शानदार प्लान
– फोटो : iStock

‘घर वापसी’ प्लान 

  • 399 रुपये की कीमत पर मिलने वाले बीएसएनएल के प्लान का नाम ‘घर वापसी’ है। इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग- एचपीएमएलएन और एमटीएनएल नेटवर्क में दिल्ली और मुंबई समेत नेशनल रोमिंग, 210 GB तक का रोलोवर डेटा,  70 GB फ्री इंटरनेट और हर दिन 100 एसएमएस की सुविधा दी जाती है। 

ये हैं बीएसएनएल के सबसे शानदार प्लान
– फोटो : Pixabay

फैमिली प्लान 

  • बीएसएनएल का फैमिली पोस्टपेड प्लान 798 रुपये की कीमत पर आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग- एचपीएमएलएन और एमटीएनएल नेटवर्क में दिल्ली और मुंबई समेत नेशनल रोमिंग, 50 GB फ्री डेटा, 150GB तक की डाटा रोलोवर सुविधा और हर दिन 100 एसएमएस मिलेगी। 

ये हैं बीएसएनएल के सबसे शानदार प्लान
– फोटो : Pixabay

सबसे महंगा पोस्टपेड प्लान 

  • वहीं बीएसएनएल के सबसे महंगे पोस्टपेड प्लान 1,525 रुपये की कीमत में आपको ट्रूली फ्री अनलिमिटेड डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग- एचपीएमएलएन और एमटीएनएल नेटवर्क में दिल्ली और मुंबई समेत नेशनल रोमिंग और 100 एसएमएस प्रतिदिन के बेनिफिट्स देता है।
  • हालांकि इन सभी प्लान्स को एक्टिवेट करने के लिए आपको 100 रुपये की वन-टाइम फीस देनी होगी। वहीं अधिक जानकारी के लिए आप बीएसएनएल की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: