Entertainment

खुशखबरी: बेटे के माता- पिता बने हेजल कीच और युवराज सिंह, बॉलीवुड से लेकर खेल जगत तक सभी ने दी बधाई

हेजल कीच और युवराज सिंह
– फोटो : सोशल मीडिया

बॉलीवुड अभिनेत्री हेजल कीच और उनके पति पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह माता- पिता एक बेटे के बन चुके हैं। अभिनेत्री ने मंगलवार रात अपने पहले बच्चे को जन्म दिया। इस बारे में जानकारी देते हुए क्रिकेटर युवराज सिंह ने ट्विटर पर एक पोस्ट भी शेयर किया है। युवराज सिंह के इस जानकारी को सोशल मीडिया पर शेयर करते ही हाल ही में माता- पिता बने इस कपल को बधाइ मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है। कपल को इस खास मौके पर मनोरंजन जगत से लेकर खेल जगत तक के सबी लोगो मुबारकबाद दे रहे हैं। 

इस मौके पर बॉलीवुड अभिनेता और जूनियर बच्चन के नाम से मशहूर एक्टर अभिषेक बच्चन ने कपल को शुभकामनाएं दी। उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट किया, बहुत- बहुत बधाई। वहीं, बॉलीवुड अभिनेत्री ने भी हेजल कीच के इंस्टाग्राम पर किे पोस्ट पर कपल को बधाई देते हुए लिखा,ओएमजी बधाई हो। नेहा धूपिया ने भी कमेंट किया, बधाई हो मम्मी और डैडी।

 


पत्नी हेजल कीच के साथ युवराज सिंह
– फोटो : Amar Ujala, Mumbai

वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर किए युवराज सिंह की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, बधाई हो। वहीं अंगद बेदी ने भी शुभकामनाएं देते हुए लिखा, बधाई हो सिंह जी। आशा है बच्चा और हेजल कीच दोनों स्वस्थ होंगे। इसके साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने भी युवराज और हेजल को इस मौके पर बधाइयां दी।


हेजल कीच-युवराज सिंह

वहीं, टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा ने बधाई देते हुए लिखा, आप दोनों को बधाई। आपके जीवन के सबसे अच्छे चरण में आपका स्वागत है। इसके अलावा पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने भी बधाई देते हुए लिखा, बहुत बहुत बधाई भाई। मुझे यकीन है कि आप एक अद्भुत पिता होंगे। छोटे को ढेर सारा प्यार। भाभी जी को प्रणाम। इसके अलावा भारतीय क्रिकेटर मुनाफ पटेल ने भी इस मौके पर बधाई देते हुए लिखा, आप दोनों को बधाई। 

 


हेजल कीच, युवराज सिंह
– फोटो : Instagram

इसके अलावा खेल जगत के अभी कई खिलाड़ियों ने इस खास मौके पर युवराज सिंह और हेजल कीच को बधाई दी। युवराज सिंह के इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस पोस्ट पर वीवीएस लक्ष्मण, सौरव गांगुली, साइना नेहवाल, पीयूष चावला समेत कई लोगों ने कमेंट करते हुए शुभकामनाएं दी।

 


हेजल कीच, युवराज सिंह
– फोटो : Instagram

गौरतलब है कि अपने फैंस को इस खुशखबरी के बारे में बताते हुए युवराज सिंह ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने लिखा, हमारे सभी फैंस, फैमिली और दोस्तों के लिए, हम यह बताते हुए बेहद खुश हैं कि आज भगवान के आशीर्वाद से हमें एक बेटे की प्राप्ति हुई है। हम इसके लिए भगवान का शुक्रिया करते हैं और आशा करते हैं कि आप सब हमारी निजता का सम्मान करेंगे। क्योंकि हम अपने बेटे का अपने जीवन में स्वागत कर रहे हैं। सभी को प्यार, हेजल और युवराज।


Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: